फिर हंसाने को तैयार संजू बाबा, ‘ब्लॉकबस्टर’ के लिए भरी हामी…

- in मनोरंजन

संजय दत्त के फैंस उनकी नई फिल्‍म के इंतजार में रहते हैं. इस बार उनके फैंस के लिए अच्‍छी खबर है. पता चला है कि वे फ‍िल्‍म ‘ब्लॉकबस्टर’ में काम करेंगे. ये एक कॉमेडी मूवी होगी.

संजय दत्‍त ने आईएएनएस को दिए इंटरव्‍यू में कहा है कि कॉमेडी उनकी पसंदीदा शैली है. उन्‍होंने कहा, ‘मुझे हमेशा से कॉमेडी पसंद है. यह शैली मुझे सहज महसूस कराती है. ‘ब्लॉकबस्टर’ का स्तर बहुत बड़ा है और मल्टीस्टारर फिल्म हमेशा दर्शकों के साथ अच्छी तरह जुड़ पाती है’.

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अजय अरोड़ा और लवली अरोड़ा करेंगे. फिल्म के निर्माता संदीप सिंह हैं. सिंह ने भी कहा कि संजय के साथ कॉमेडी फिल्‍म बनाना उनका सपना रहा है. संजय दत्‍त को वे प्‍यार से बाबा कहते हैं.

मैच के बाद अमिताभ ने मांगी कार्तिक से माफ़ी, जानिए क्या गलती थी अमिताभ की ?

वहीं अजय अरोड़ा और लवली अरोड़ा ने कहा कि राजकुमार हिरानी से लेकर डेविड धवन तक जिस भी निर्देशक ने संजय के साथ शुरुआत की है, उसने शानदार सफलता हासिल की है. इसलिए वे उत्साहित हैं.

बता दें कि ‘ब्लॉकबस्टर’ की ज्यादातर शूटिंग मॉरीशस में होगी और फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी. फिल्म को साजिद फरहाद ने लिखा है. जो इससे पहले ‘गोलमाल’, ‘हाउसफुल 2’ और ‘धमाल रिटर्न्‍स’ लिख चुके हैं.

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि