मैच के बाद अमिताभ ने मांगी कार्तिक से माफ़ी, जानिए क्या गलती थी अमिताभ की ?

- in बड़ी खबर, मनोरंजन

भारत ने रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश को 4 विकेट से मात देकर निदास ट्रोफी T-20 सीरीज का खिताब अपने नाम किया. इस मैच के ‘हीरो’ रहे 8 गेंदों में 29 रन बनाने वाले दिनेश कार्तिक मैच की आखिरी गेंद पर दिनेश कार्तिक ने कवर के ऊपर से छक्का लगाकर किसी टी-20 टूर्नामेंट के फाइनल में भारत को तीसरी जीत दिलाई. भारत की यह बांग्लादेश पर टी-20 में लगातार आठवीं जीत है. इस हाईवोल्टेज मुकाबले को क्रिकेट फैन्स सांसे थामे देख रहे थे.

मैच के बाद अमिताभ ने मांगी कार्तिक से माफ़ी, जानिए क्या गलती थी अमिताभ की ?इन फैन्स में बॉलीवुड के ‘शहशांह’ अमिताभ बच्चन भी शामिल थे. मैच के दौरान बिग ने टीम इंडिया के लिए ट्वीट किया, लेकिन इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया. अपने दूसरे ट्वीट में अमिताभ ने दिनेश कार्तिक से माफी मांगी. बता दें कि कार्तिक जिस समय बल्लेबाजी के लिए आए थे, उस समय भारत बेहद मुश्किल स्थिति में था लेकिन इस अनुभवी खिलाड़ी ने संयम बनाए रखते हुए बेहतरीन शॉट्स खेले और भारत को 167 रनों के स्कोर तक छह विकेट के नुकसान पर ही पहुंचा दिया.

अंतिम दो ओवरों में 34 रन चाहिए थे. ऐसे समय पर कार्तिक ने क्रीज पर कदम रखा. उन्होंने रूबैल हुसैन के पारी के 19वें ओवर में दो चौकों और दो छक्कों की मदद से 22 रन लिए. अब अंतिम छह गेंदों पर 12 रन की दरकार थी जो विजय शंकर (17) के आउट होने से अंतिम गेंद पर पांच रन पहुंच गया. सौम्या सरकार की इस गेंद पर कार्तिक ने कवर के ऊपर से छक्का लगाकर भारत को जीत दिलवाई.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

You may also like

Omg: कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष हुए इस खतरनाक बीमारी के शिकार, सुनकर हो जाएगे हैरान

अपनी काॅमेडी से लाेगाें का दिल जीतने वाली