यह खबर पढ़कर आज के बाद भूलकर भी वियाग्रा नहीं करेंगे इस्तमाल, पढ़ें ये ख़ास रिपोर्ट…

शारीरिक संबंध बनाना शादीशुदा जिंदगी को और ज्यादा खुशहाल बनाने के लिया बहुत ज्यादा जरुरी है. आपकी सेक्स लाइफ भी रोमांच और रोमांस से भरी रही और इसलिए किसी भी रिश्ते में आपके और आपके पार्टनर के बीच में प्यार और सेक्स से जुड़ा हुआ एक अलग ही रिश्ता होता है. हर शादीशुदा जोड़ी के लिए संबंध बनाना एक बहुत ही अलग अहसास है. यही वो अहसास होता है जो आपको आपके पार्टनर के ओर ज्यादा करीब लाता है, लेकिन कभी-कभी सेक्स के दौरान पुरुषों को  काफी परेशानियां भुगतनी पड़ती हैं जिसक कारण पुरुष वियाग्रा  का उपयाग करते हैं.

यह खबर पढ़कर आज के बाद भूलकर भी वियाग्रा नहीं करेंगे इस्तमाल, पढ़ें ये ख़ास रिपोर्ट...

क्या है वियाग्रा?

वियाग्रा एक जर्मन टैबलेट है, इस गोली के खाने से सेक्स ताकत बढ़ाई जा सकती है.यह टैबलेट आपको हर मेडिकल स्टोर पर मिल सकती हैं.वियाग्रा एक ऐसी ड्रग है जो कि दुनिया में सबसे ज्यादा बिकती है.इस दवाई को लोग सबसे ज्यादा ऑनलाईन खरीदते हैं,परंतु इसको  ऑनलाईन खरीदने में सबसे बड़ा रिस्क यह होता है कि अगर वह नकली आई तो इसका परिणाम भी आपको झेलना पड़ सकता है, लेकिन आज हम आपको वियाग्रा के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर यकीनन आप भी विश्वास नहीं कर पायेंगे.

जान लीजिये वियाग्रा के नुक्सान

अबतक आप जिस वियाग्रा का सेवन सेक्स में रूचि और ताकत बढ़ाने के लिए करते आये हैं, दरअसल उस वियाग्रा के कुछ नुक्सान भी हैं, जिन्हें जानने से ये होगा कि आप इससे होने वाले किसी भी समस्या से बाख सकते हैं.

1. पहला नुकसान तो ये कि आप वायग्रा के अधिक सेवन से बचें क्योंकि यह आपकी सेक्स पॉवर बढ़ाने के साथ ही आपको अपना आदी बना लेती है. ऐसे में क्या होता है कि आप इसके बिना अपने आपको कमजोर समझने लगते हैं, जिससे आपके आत्मविश्वास में कमी आती है.

2.कई बार आपका वायग्रा का इस्तेमाल आपके पार्टनर को दुविधा में डाल सकता है. पार्टनर के संतुष्ट होने के बाद भी आप का लगातार सेक्स के लिए प्रेशर बनाना आपकी शादीशुदा लाइफ को बर्बाद कर सकता है.

बनाएं संबंध लेकिन सावधानी से, भूलकर भी इन 6 महिलाओं के साथ नहीं, नहीं तो…

3.वायग्रा के प्रयोग से अंधापन सहित कई दृष्टि समस्यावओं का सामना करना पड़ता है. जैसे धुंधला दिखना, नीले और हरे रंगों के बीच अंतर करने में कठिनाई या वस्तुओं में नीले रंग को देखना आदि समस्याेओं का कारण बनता है.

4.वायग्रा दवाएं डॉक्टरों की सलाह के बाद ही प्रयोग में लाए, क्योंकि इससे दिल संबंधी समस्याएं होने का भी खतरा होता है. जैसे सीने में दर्द, रक्तचाप में अचानक गिरावट इत्यादि.

5.महिलाएं भी सेक्स उत्तेजना बढ़ाना के लिए इन नीली गोलियों का प्रयोग करती है. यह गोलियां महिलाओं के लिए भी होती हैं, लेकिन इसके प्रयोग से वह बांझपन की शिकार हो सकती हैं.

 
Back to top button