Home > खेल > आरसीबी की बढ़ी मुश्किलें, चेन्नई के खिलाफ नहीं खेलेगा RCB का धुरंधर खिलाड़ी, ये है वजह

आरसीबी की बढ़ी मुश्किलें, चेन्नई के खिलाफ नहीं खेलेगा RCB का धुरंधर खिलाड़ी, ये है वजह

आइपीएल के 35वें मुकाबले में धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स का सामना विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। सितारों से सजी आरसीबी के लिए यह मुकाबला करो या मरो का है और प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखने के लिए उसे हर हालत में जीतना होगा। आरसीबी ने आठ में से सिर्फ तीन मैच जीते हैं। एक तो वैसे ही बैंगलोर की टीम के लिए जीत बेहद जरूरी है, तो वहीं उनका एक धुरंधर खिलाड़ी इस मैच में नहीं खेलने वाला है। इस खिलाड़ी का नाम है क्विंटन डि कॉक।आरसीबी की बढ़ी मुश्किलें, चेन्नई के खिलाफ नहीं खेलेगा RCB का धुरंधर खिलाड़ी, ये है वजह

इस वजह से नहीं खेलेंगे डि कॉक

इस आइपीएल में बैंगलोर के लिए ओपनिंग करने वाले डि कॉक वापस द. अफ्रीका लौट गए हैं। डि कॉक एक शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए वहां गए हैं। शादी के बाद वो वापस आकर बैंगलोर की टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

बुरी खबर: IPL के बिच इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया क्रिकेट से सन्यास की घोषणा, नाम सुनकर लगेगा झटका

डिविलियर्स हुए फिट

आरसीबी के मुख्य कोच डेनियल विटोरी ने शुक्रवार को यहां कहा कि टीम के स्टार खिलाड़ी एबी डिविलियर्स फिट हैं। वह शनिवार को सीएसके के खिलाफ मैच में खेलेंगे। आरसीबी की बल्लेबाजी के मुख्य स्तंभ डिविलियर्स वायरल बुखार के कारण पिछले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे। मैच की पूर्व संध्या पर विटोरी ने कहा, ‘एबी फिट हैं। डिविलियर्स का फिट होना विराट के लिए अच्छी खबर है। 

बैंगलोर की नज़र धौनी से बदले पर

विराट कोहली की अगुआई वाली आरसीबी ने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को 14 रन से हराया था। अब उसकी नजरें महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई टीम से पिछले मैच में मिली पांच विकेट से हार का बदला चुकता करने पर होंगी। 

कोहली हैे तैयार

आरसीबी के लिए सिर्फ कोहली लगातार अच्छा खेल रहे हैं, जो नौ मैचों में 449 रन बना चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स ने छह मैचों में 280 रन बनाए हैं। ब्रेंडन मैकुलम ने पांच मैचों में 122 रन बनाए हैं। आरसीबी की चिंता का सबब अंतिम ओवरों की गेंदबाजी है, जिसमें उसके गेंदबाज महंगे साबित हुए हैं। उमेश यादव ने 11 और युजवेंद्रा सिंह चहल ने सात विकेट लिए हैं, लेकिन मुहम्मद सिराज और वाशिंगटन सुंदर (चार विकेट) अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर पाए हैं।

 
 
Loading...

Check Also

हार्दिक पांड्या ने कई दिनों बाद की गेंदबाजी, बताया- हेल्थ अपडेट

हार्दिक पांड्या ने कई दिनों बाद की गेंदबाजी, बताया- हेल्थ अपडेट

टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी-20 और टेस्ट टीम में भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com