रविन्द्र जडेजा की वाइफ हैं इतनी खूबसूरत की उनके सामने फ़ैल हैं बॉलीवुड अच्छी सी अच्छी हीरोइनें, देखे तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के आलराऊंडर रविंद्र जडेजा फिलहाल टीम से बाहर चल रहे हैं ।रविंद्र जडेजा एक ऐसे खिलाड़ी जिनके सामने विर्धो टीम बॉलिंग करने से भी डरते बेटिंग करने से भी डरते हैं । अपनी बेटिंग से रविंद्र जडेजा ने काफी गेंदबाजों को धो डाला हैं और बॉलिंग से काफी बल्लेबाजों को परेशान किया हैं ।तो आज हम आप को जडेजा की वाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं जो की इतनी खूबसूरत हैं की उनके सामने बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फीकी पड़ती हैं ।

बहुत खूबसूरत है रविन्द्र जडेजा की वाइफ

क्रिकेट की दुनिया में जडेजा को सर जडेजा के नाम से जाना जाता हैं | जडेजा ने अपने क्रिकेट करियर में बहुत ही मेहनत की तब जा कर उन्हें ये मुकाम हासिल हुआ हैं ।

हालांकि, कुछ समय से वो भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं इसके बावजूद उन्होंने टीम में वापसी का जज्बा दिखाया है और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। आज हम रविन्द्र जडेजा की पत्नी की बात कर रहे हैं, जिनकी खूबसूरती के चर्चे दूर दूर तक फैले हुए हैं।

पत्नी संग गांव पहुंचे क्रिकेटर भुवी, अब बिना दूल्हा-दुल्हन होगी रिसेप्शन पार्टी

रविन्द्र जडेजा की वाइफ के आगे फेल हैं हिरोइनें

बता दे की इनकी वाइफ इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं की उनके आगे बॉलीवुड की स्टार्स भी फीकी पड़ती हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की जडेजा ने ने 17 अप्रैल 2016 को 26 साल की रीवा सोलंकी के साथ शादी की थी।रविन्द्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी आतिम्य इंस्टीटयूट से इंजिनयरिंग की पढ़ाई की है। रीवा सोलंकी के पिता पेशे से राजकोर्ट के एक कांट्रेक्टर हैं।

बता दे की जडेजा और रीवा एक दूसरे को शादी से पहले काफी समय तक डेट करते थे ।काफी लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था ।

सोशल मीडिया पर छा गई हैं तस्वीरें

आप की जानकारी के लिए बता दे की रीवा ने बताया था की उन्हें क्रिकेट में बिलकुल भी दिलचस्पी नहीं हैं और उसके बाद भी उन्होंने जडेजा से शादी की हैं क्यूंकि वे उन्हें काफी पसदं करती हैं ।रीवा सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इस वजह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए लोगों को देखने को मिलती रहती हैं।

आपको बता दें कि रीवा एक बेटी की माँ हैं। 8 जून को रीवा ने बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम निध।याना है

Back to top button