रवि शास्त्री तोंद को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

- in खेल

टीम इंडिया इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है. यहां भारत ने टी-20 सीरीज को 2-1 से जीतकर अपने इंग्लैंड दौरे का शानदार आगाज किया था, लेकिन इसके बाद वन-डे सीरीज का पहला मैच जीतने के बाद टीम इंडिया को लगातार हार का सामना ही करना पड़ा है. वन-डे सीरीज के दो मैच गंवाने के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज को 1-2 से हारा.

इसके बाद टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत हूई. टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भी भारत को 31 रनों से हार मिली. इस बीच सोशल मीडिया पर टीम इंडिया केहेड कोच रवि शास्त्री की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में रवि शास्त्री मैदान के बीच खड़े हैं और उनका बढ़ा हुआ पेट नजर आ रहा है. शास्त्री की इस तस्वीर के वायरल होते ही ट्रोलर को मौका मिल गया. 

रवि शास्त्री के बढ़े हुए पेट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. इसके साथ ही यूजर्स कोचों के लिए भी यो-यो टेस्ट रखने की सलाह दे रहे हैं. 

एशियन गेम्स में अब नहीं खेलेंगी वर्ल्ड चैम्पियन मीराबाई चानू, भारत को झटका

बता दें कि 9 अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स में खेला जाना है. बर्मिंघम में पहले टेस्ट मैच में 31 रनों से हार से आहत भारतीय टीम गुरुवार से शुरू हो रहे लॉर्ड्स मैदान पर खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को मात देने को बेताब होगी. पहला मैच हालांकि काफी रोचक रहा था, लेकिन इंग्लैंड ने भारत को बैकफुट पर रखते हुए जीत हासिल कर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली. पिछले मैच में दोनों टीमों के अधिकांश बल्लेबाज विफल रहे थे और गेंदबाजों ने टीम का भार अपने कंधों पर उठाया था. भारत की तरफ से कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड की तरफ से जोए रूट ने ही बल्ले से कमाल दिखाया था. कोहली ने पहली पारी में 149 रन और दूसरी पारी में 51 रन बनाए थे. रूट ने पहली पारी में 80 रनों का योगदान दिया था.

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

टीम में बार-बार बदलाव की आलोचना पर भड़के कोहली, दिया ऐसा बयान जिसे सुन….

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को कहा