मैच के दौरान रवि शास्त्री को आई नींद, ड्रेसिंग रूम में मारे खर्राटे: वायरल विडियो

नई दिल्ली. टेस्ट मैच में उतार – चढ़ाव होते रहते हैं. कभी विकेट फटाफट निकलते हैं तो कभी सेशन भर का इंतजार करना पड़ता है. बर्मिंघम टेस्ट में कुक का विकेट जल्दी लेने के बाद टीम इंडिया को भी इसी इंतजार से दो-चार होना पड़ा, जिसका असर लंच के बाद के खेल में देखने को मिला. मैदान पर भारतीय खिलाड़ियों की विकेट लेने की जद्दोजहद तो जारी थी पर इससे उबकर टीम को कोच रवि शास्त्री को जबरदस्त नींद आने लगी. वो ड्रेसिंग रूम में बैठे-बैठे ही खर्राटा भरने लगे.मैच के दौरान रवि शास्त्री को आई नींद, ड्रेसिंग रूम में मारे खर्राटे: वायरल विडियो

सोते शास्त्री को भज्जी ने जगाया

रवि शास्त्री की नींद की झपकी वाला ये वीडियो अब वायरल हो चुका है. शास्त्री को इस प्यारी नींद से जगाने का काम किया मुकाबले में कमेंटरी कर रहे हरभजन सिंह ने. रवि शास्त्री जैसे ही टीवी में सोते हुए दिखाई दिए भज्जी ने कहा, “रवि शास्त्री यहां झपकी ले रहे हैं. उठो रवि.” हरभजन के इतना कहने पर उनके पास बैठे दूसरे कमेंटेटर हंसने लगे.

https://twitter.com/PrasadrsTOI/status/1024658383826083840

ट्विटर पर हुए ट्रोल

मैच के दौरान टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के सोने के इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्विटर पर भी लोगों ने खूब मजे लिए. शास्त्री जब नींद से जागे तो मैच में टीम इंडिया भी वापसी कर चुकी थी. उसने के एक के बाद एक विकेट चटकाने शुरू कर दिए. नतीजा ये हुआ कि पहले दिन का खेल जब खत्म हुआ तो 285 रन पर ही इंग्लैंड के 9 विकेट गिर चुके थे.

Back to top button