सूरत: मासूम के साथ रेप और मर्डर करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

- in अपराध

गुजरात के सूरत में मासूम बच्ची के साथ हुए रेप और मर्डर के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से दो लोग राजस्थान के गंगानगर से गिरफ्तार किए गए हैं. पुलिस ने बताया कि बच्ची आंध्र प्रदेश की रहने वाली थी. तीनों आरोपी राजस्थान के हैं और गुजरात के सूरत में टाइल्स लगाने का काम कर रहे थे. इसी जगह बच्ची की मां मजदूरी कर रही थी. हादसे के बाद से बच्ची की मां भी गायब है.

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने उस गाड़ी को भी बरामद कर लिया है जिससे बच्ची के शव को पांडेसरा इलाके में फेंका गया था. पुलिस को शक है कि बच्ची की मां का भी कत्ल कर फेंक दिया गया है. पिछले दिनों पुलिस को तीन महिलाओं के शव मिले थे. अब पुलिस बच्ची और इन शवों के डीएनए का मिलान कराएगी.

ये है मामला

गुजरात के सूरत में 6 अप्रैल को एक बच्ची की लाश मिली थी. करीब 11 साल की इस बच्ची के शरीर पर चोट के 86 निशान थे. देश भर में इस घटना की चर्चा की जा रही है. उन्नाव और कठुआ के बाद ये एक ऐसा मामला है जिसने समाज को हिला कर रख दिया था.

सीसीटीवी की मदद

जिस जगह पर बच्ची का शव मिला था उससे करीब 800 मीटर दूर एक इमारत है जिसमें सीसीटीवी लगा हुआ है. पुलिस ने इस सीसीटीवी की 11 दिनों की फुटेज अपने कब्जे में ली और चेक किया. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि इससे पुलिस को कोई सुराग मिला था या नहीं.

इलाके भर में दहशत

जहां पर बच्ची की लाश मिली थी उस इलाके के लोगों में दहशत बैठ गई है. कॉलोनी के जिन घरों में बच्चियां हैं वह लोग खास तौर पर डरे हुए हैं. एक महिला ने कहा कि जितनी देर बच्चे बाहर खेलते हैं उतनी देर बॉल्कनी से उनको देखा जाता है.

पति ने पत्नी को मार खुद भी की ख़ुदकुशी

शहर में लगाए थे पोस्टर

पुलिस मान रही थी कि बच्ची बंगाल या उडीसा की हो सकती है इसलिए पुलिस ने बंगाली और उडिया समेत 5 भाषाओं में 1200 पोस्टर शहर भर में लगाए थे. साथ ही पुलिस ने अंग्रेजी, हिन्दी और गुजराती में भी पोस्टर लगाए थे. हालांकि अब पता चल रहा है कि बच्ची आंध्र प्रदेश की थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला