दीपिका के बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करेंगी कटरीना!

नई दिल्ली:हाल ही में खबर आई थी कि पद्मावती के बाद रणवीर सिंह जल्द बायोपिक में नजर आने वाले है। खबरों की माने तो एक्टर अपनी अगली फिल्म में कपिल देव का करिदार निभाने वाले है।ranveer kaitreena

बता दें कि कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म 1983 में भारत के वर्ल्ड कप जीतने से लेकर कपिल देव की कप्तानी की कहानी को पर्दे पर दिखाई जाएगी। उस समय कपिल देव भारतीय टीम के कप्तान थे और इस किरदार को रणवीर सिंह निभाएंगे। अभी तक इस फिल्म में किस एक्ट्रेस को साइन किया जाएगा इसे लेकर सस्पेंस बरकरार था। लेकिन सुनने में आया है कि इस फिल्म कटरीना को लेने की बात कही जा रही है।

केबीसी: ये महिला बनीं सीजन की पहली करोड़पति, सवालो के ऐसे दिए जवाब, देखें वीडियो

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक कबीर खान ने किसी भी हीरोइन के नाम पर मुहर नहीं लगाई है। फिल्म के लिए दो हीरोइनों को चुना गया है, एक नई लड़की है और दूसरी का नाम खुद रणवीर सिंह ने सुझाया है। अगर कटरीना कैफ इस फिल्म के लिए फाइनल होती हैं तो यह पहला मौका होगा जब वो रणवीर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

कटरीना की बात करें तो इनदिनों उनके लिए बॉलीवुड में गोल्डेन पीरियड चल रहा है। हाल ही में उन्होंने फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग पूरी कर फैमिली के साथ वेकेशन मना रही है। वहीं इसके बाद वो ऋतिक रोशन के साथ फिल्म सुपर 30 में भी नजर आने वाली है। अगर कटरीना ने रणवीर की फिल्म के लिए फाइनल हुई तो पहली बार साथ नजर आएंगे।

Back to top button