‘तारक मेहता…’ में दयाबेन की होगी जबरदस्त वापसी, शो में आएगा नया ट्रैक

सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन के ना होने से निराश फैंस के लिए अच्छी खबर है. चर्चा है कि एक्ट्रेस शो में वापसी करने वाली हैं.

'तारक मेहता...' में दयाबेन की होगी जबरदस्त वापसी, शो में आएगा नया ट्रैकएक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, दिशा लंबे समय से मैटरनिटी लीव पर थीं, लेकिन अब वे शो में वापसी के लिए एकदम तैयार हैं. मेकर्स शो में नया ट्रैक लाने वाले हैं. दया और जेठालाल अपनी पुरानी यादों को ताजा करते दिखेंगे. वे अपना बचपन और उन दिनों की मस्ती को याद करते नजर आएंगे.

दिशा पर फिल्माए जाने वाले सीक्वेंस की शूटिंग हो चुकी है, जिसकी फुटेज मेकर्स आने वाले एपिसोड में दिखाएंगे. बता दें, पहले मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि दयाबेन शो को अलविदा कहने वाली हैं. बाद में पता चला कि बेटी के छोटी होने की वजह से उन्होंने शो में लौटने के लिए और वक्त मांगा है.

बता दें दिशा ने साल 2015 में मुंबई के चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी. उन्होंने पिछले साल नवंबर में एक बेटी को जन्म दिया था.

दिशा इस सुपरहिट शो में जेठालाल की पत्नी दयाबेन का किरदार निभाती हैं. अपने अनोखे अंदाज की वजह से उन्हें शो से काफी पॉपुलैरिटी मिली. शो में उनकी डायलॉग डिलीवरी का अंदाज बहुत ही निराला है. दया के रोल के लिए उन्हें अपनी आवाज बदलकर बोलना पड़ता है.
Back to top button