वाराणसी में प्रवीण तोगड़िया ने कहा- राम मंदिर वहीं बनेगा नहीं तो कालभैरव उन्हें देख लेंगे

वाराणसी : अपने बेबाक बयानों को लेकर अक्सर ही चर्चा में बने रहने वाले नवगठित अंतर्राष्ट्रीय ¨हदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया बुधवार की देर रात वाराणसी पहुंचे। बनारस आते ही प्रवीण तोगड़िया ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राम मंदिर पर सरकार चार साल में भी कानून नहीं बना पाई। अब समय आ गया है कि संसद में कानून बना कर राम मंदिर निर्माण कराना होगा। अगर मंदिर का निर्माण नहीं होता है तो जनता जवाब मागेगी। जवाब नहीं दिया तो कालभैरव की नजर से बच नहीं सकेंगे ऐसे लोग। इस दौरान उनका इशारा वर्तमान सरकार की ही ओर बना रहा।वाराणसी में प्रवीण तोगड़िया ने कहा- राम मंदिर वहीं बनेगा नहीं तो कालभैरव उन्हें देख लेंगे

विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के बाद ज्ञानवापी कूप का जल ग्रहण कर अन्नपूर्णा मंदिर पहुंचे। माता के दर्शन के बाद मंदिर महंत रामेश्वरपुरी जी से आशीर्वाद लिया। छत्ताद्वार पर मीडिया से बातचीत में तोगड़िया ने कहा कि मैने हिंदुओ के लिये आर्थिक, धार्मिक, रक्षा के लिए 24 जून को विश्वव्यापी अंतरराष्ट्रीय ¨हदू परिषद का गठन किया है। काशी विश्वनाथ से मैने हिंदुओं के धर्म रक्षा, किसानों की स्थिति युवाओं की नौकरी के लिए प्रार्थना की है।

इससे पूर्व डा. प्रवीण तोगड़िया बुधवार को अयोध्या और सुल्तानपुर भी गए। वहां से होते हुए वाराणसी पहुंच कर मंदिर में दर्शन पूजन कर आशिर्वाद भी लिया। इस दौरान उन्होंने अपने पुराने परिचितों से भी मुलाकात कर नए संगठन को लेकर परिचर्चा की और ¨हदू हितों के वैश्रि्वक संरक्षण पर सहयोग की अपेक्षा भी की। वहीं पुराने सहयोगियों में भी इस दौरान डा. तोगड़िया से मुलाकात कर देश की वर्तमान परिस्थितियों पर परिचर्चा करने की होड़ रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वाराणसी में ‘पूर्वाचल’ राज्य की मांग कर रही महिला ने बस में लगाई आग

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में ‘पूर्वाचल’ राज्य की मांग को लेकर