भीख मांगता है राजपाल यादव का भाई, उनके बारे में सुनकर आप भी हो जाएंगे भावुक नही करता कोई भी मदद

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में वैसे बहुत ही ऐसे बड़े बड़े स्टार्स हैं जिन्होंने बॉलीवुड में काफी नाम हासिल किया हैं उन्ही में से एक बॉलीवुड स्टार राजपाल यादव भी हैं जिनकी एक्टिंग के लोग कायल हैं ।राजपाल यादव ने अपनी काबिलियत से बॉलीवुड में एक नया ही मुकाम हासिल किया हैं ।

आज राजपाल यादव ने बॉलीवुड का वो मुकाम हासिल करलिया हैं जहा तक लोग फकहने के सपने देखते हैं ।आज राजपाल के पास खूब पैसा हैं और वह कही भी जाते हैं तो हर कोई उन्हें देखता रहता हैं आज राजपाल यादव के पास किसी भी चीज की कमी नहीं हैं हैं न ही दौलत की और न ही शोहरत की लेकिन राजपाल यादव के छोटे भाई धर्मबीर यादव मुफलिसों की तरह अपनी जिंदगी बिता रहे हैं।

आप की जानकरी के लिए बता दे की राजपाल यादव ने अपने करियर की शुरुवात दूरदर्शन पर दिखाए जाने वाला शो मुंगेरी के भाई नौरंगीलाल से शुरू किया था ।इसके बाद इन्होने बॉलीवुड में भी काम करना शुरु करदिया ।बॉलीवुड में राजपाल यादव ने फिल्म ‘प्यार तूने क्या किया ‘में काम किया था इसके बाद तो वह बॉलीवुड में कॉमेडी के बेताज बादशाह बन गए ।

वायरल हुई एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी की खूबसूरत तस्वीरे, सुंदरता में बॉलीवुड की एक्ट्रेस तो कुछ भी नही!

राजपाल यादव की मेहनत और अफलता के बारे में तो सभी को मालूम होगा लेकिन उनके भाई का दर्द शायद ही किसी को मालूम हैं ।खबरो के मुताबिक बताया जा रहा हैं की राजपाल यादव ने बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद अपने भाई के हाल चाल के बारे में कभी नहीं पूछा ।

बता दे की इनके भाई पढ़े लिखे हैं और उसके बाद भी गरीबी में दिन गुजार रहे हैं ।राजपाल अपनी जैसी जिंदगी अपने भाई को भी दे सकते हैं लेकिन शायद उन्हें अपनी ऊंचाइया जयादा पसंद हैं ।इनकी इस हालत देख कर ऐसा लग रहा हैं मानो राजपाल को अपने घर परिवार से कोई मतलब नहीं रहता हैं तभी तो उन्होंने अपने घर की कोई खेर खबर नहीं ली ।

बता दे की राजपाल यादव के भाई ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर की थी जिसके बाद वह चर्चा में आगये वीडियो में उन्होंने खुला कहा की एक बड़े स्टार के भाई होने के बाद भी मैं ऐसी गरीबी में जिंदगी जी रहा हूं।

उन्होंने वीडियो में ये भी कहा की मेरे भाई ने मेरे साथ गलत किया हैं उन्होंने अपने भाई पर ये भी आरोप लगाया हैं की वह स्टार बनने के बाद अपने भाई को घर से बाहर निकल दिया हैं और अब गुजरा करने के लिए वह भीख तक मांगने को मजबूर हो गए हैं ।राजपाल यादव के भाई ने यह भी बोल दिया कि भाई किसी का नहीं होता यह बात सुनते ही आस-पास के लोगों के आंखों में आंसू आ गए।इस दुखी भाई के दर्द को जरूर शेयर करें शायद लोगों की ऐसी सहानुभूति देखकर राजपाल यादव को अपनी गलती का एहसास हो जाए और उन्हें अपने भाई के बारे में पता लग जाए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी