राजस्थान: लोक सेवा आयोग लेक्चरर परीक्षा के आंसर की जारी हुए, यहां देखें

RPSC Lecturer Answer Key 2020: राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने लेक्चरर भर्ती की लिखित परीक्षा के आंसर की जारी कर दिए हैं। इस परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार आरपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट www.rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर अपने आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

राजस्थान लोक सेवा आयोग इस आंसर की को लेकर आपत्ति दर्ज कराने के लिए जल्द ही एक लिंक एक्टीवेट कर देगा। आयोग की नोटिस के अनुसार, लेक्चरर भर्ती परीक्षा आंसर की 2020 को लेकर आपत्ति दर्ज कराने के लिए 17 मार्च 2020 को लिंक एक्टीवेट कर दिया जाएगा। यदि किसी उम्मीदवार को आंसर की के जवाबों या परीक्षा में पूछे गए पश्नों को लेकर कोई आपत्ति है तो वे एसएसओ पोर्टल में लॉग इन करके 19 मार्च 2020 को रात 12AM तक ऑनलाइन अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के कारण UP, बिहार और MP में सभी स्कूल और कॉलेज बंद

आपत्ति दर्ज कराने के लिए उम्मीदवारों को एक निश्चित फीस भी देनी होगी। आयोग के अनुसार 100 रुपए प्रति आपत्ति के हिसाब से जमा कराया हो जो कि नॉन-रिफंडेबल होगा। यानी फीस वापस नहीं की जाएगी।

आरपीएससी लेक्चरर आंसर की के लिंक आप नीचे प्राप्त कर सकते हैं। इन लिंक पर क्लिक करके संबंधित विषय (संस्कृत, हिन्दी, राजस्थानी और सामान्य ज्ञान) के आंसर की  डाउनलोड किए जा सकते हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button