रैना की दुल्हन बनना चाहती थीं यह बॉलीवुड अभिनेत्री लेकिन बन गयी उनकी भाभी

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे बल्लेबाज सुरेश रैना की हाल टी में दक्षिण अफ्रीका में होने वाली टी-20 सीरीज में वापसी हुई है। खराब फॉर्म के चलते वो पिछले एक साल से टीम बाहर चल रहे थे। लेकिन फॉर्म में वापसी करते हुए रैना ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दमदार प्रदर्शन किया। इससे प्रभावित होते हुए चयनकर्ताओं ने उन्हें टीम में जगह दी। बता दें कि सुरेश रैना की शादी 3 अप्रैल 2015 में बचपन की दोस्त प्रियंका चौधरी से हुई थी। रैना और प्रियंका एक दूसरे को भले ही जानते थे,लेकिन उनकी शादी बिल्कुल अरेंज मैरिज की तरह हुई है।

रैना की दुल्हन बनना चाहती थीं यह बॉलीवुड अभिनेत्री लेकिन बन गयी उनकी भाभी

हालांकि समय-समय पर रैना का नाम फिल्मी दुनिया की तमाम हस्तियों के साथ जुड़ता रहा है। आइए,जानते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में जिनके साथ सुरेश रैना का नाम जुड़ चुका है। इसी लिस्ट में एक ऐसी एक्ट्रेस का नाम आता है,जो इस समय रैना की भाभी बन चुकी हैं।

राखी भी कर चुकी हैं दावा

बॉलीवुड की बेबाक और बोल्ड अंदाज में अपनी बात को रखने वाली एक्ट्रैस राखी सावंत ने क्रिकेटर सुरेश रैना से लव अफेयर को लेकर दावा किया था। उन्होंने बताया कि रैना खुद उन्हें बेहद प्यार करते थे। यह खुलासा राखी ने रैना की शादी से कुछ महीने पहले ही किया था। इतना ही नहीं राखी ने यह भी दावा किया था कि इसके सबूत में उनके पास रैना की कुछ तस्वीरे हैं। हालांकि राखी सावंत का दावा लोगों के गले नहीं उतरा।

मंत्री की बेटी के साथ जुड़ा रैना का नाम

रैना की लव स्टोरी की चर्चा सबसे पहले यूपीए सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे प्रफुल्ल पटेल की बेटी के साथ शुरू हुई। प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल को कई मौकों पर रैना के साथ स्पॉट किया गया था। यहां तक की रैना और पूर्णा को शिरडी के साईं मंदिर में एक साथ पूजा करते हुए देखा गया था।

यह खिलाड़ी शादी टालकर खेला एकलौता टेस्ट मैच, फिर इस तरह रच दिया इतिहास

रैना की दुल्हन बनना चाहती थीं यह बॉलीवुड अभिनेत्री लेकिन बन गयी उनकी भाभी

अभी पिछले साल दिसंबर में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय कप्तान विराट कोहली शादी के बंधन में बंध गए हैं,लेकिन इससे पहले सुरेश रैना का नाम अनुष्का शर्मा के साथ जुड़ चुका है। साल 2012 में ऐसी खबरें थी कि रैना और अनुष्का डेट कर रहे हैं। कहा जाता है कि रैना की अनुष्का से मुलाकात लंदन में हुई थी,जिसके बाद दोनों के बीच में नजदीकियां आ गई। हालांकि बाद में इन खबरों के महज अफवाह कहकर सिरे से खारिज कर दिया गया।

2014 में श्रुति हासन से लव स्टोरी की कहानी

रैना की दुल्हन बनना चाहती थीं यह बॉलीवुड अभिनेत्री लेकिन बन गयी उनकी भाभी

फिल्म अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन का नाम साल 2014 में हुए आईपीएल सीजन के दौरान रैना के साथ जोड़ा जा रहा था। इस समय सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम की ओर से खेल रहे थे। तभी श्रुति को चेन्नई के हर मैच में देखा गया और वो रैना को चीयर करती भी नजर आईं। बाद में मीडिया में दोनों की डेट की खबरें आने लगी। बाद इन खबरों का खंडन खुद सुरेश रैना ने खुद किया।

आखिर में बचपन के दोस्त से की शादी
तमाम दावों को खारिज करते हुए आखिरकार रैना ने 3 अप्रैल 2015 को प्रियंका चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। रैना प्रियंका को बचपन से जानते हैं लेकिन उन दोनों की मुलाकात ज्यादा नहीं हुई। इसका खुलासा खुद रैना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए रैना को शादी की जानकारी उनकी मां ने फोन पर दी थी।

Back to top button