मुजफ्फरपुर: एसएसपी के घर छापेमारी में 40 हजार रुपये के पुराने नोट बरामद

- in अपराध

बिहार की विशेष सतर्कता इकाई (एसवीयू) की एक टीम ने आय के ज्ञात स्रोत से तीन गुना अधिक संपत्ति रखने के मामले में मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विवेक कुमार के आवास सहित विभिन्न ठिकानों पर जारी छापेमारी के दौरान 40 हजार रुपए नोटबंदी वाले पुराने नोट सहित कई अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किए.

एसवीयू के महानिरीक्षक रत्न संजय ने बताया कि उक्त मामले में कल पटना स्थित निगरानी के थाने में विवेक कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. उन्होंने बताया कि विवेक कुमार के घर की तलाशी के दौरान 40 हजार रुपए नोटबंदी वाले पुराने नोट सहित कई अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद हुए हैं और तलाशी जारी है.

छात्राओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाली प्रोफ़ेसर गिरफ़्तार

संजय ने बताया कि विवेक कुमार पर अपनी बचत से तीन गुणा अधिक आय इकट्ठा करने का आरोप था. मुजफ्फरपुर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक एसवीयू की टीम के विवेक कुमार के आज आवास पहुंचने पर वहां के सभी सुरक्षा गार्ड को बाहर निकाल दिया गया.

विवेक के आवास में मौजूद सभी लोगों के मोबाइल फोन बंद करा दिए गए और घर के अंदर किसी को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है. इस छापेमारी में एसवीयू टीम में दो पुलिस अधीक्षक भी शामिल हैं.

एसवीयू की टीम विवेक कुमार के मुजफ्फरपुर एवं पटना समेत उत्तर प्रदेश और दिल्ली स्थित कुछ अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. विवेक कुमार भागलपुर में एसएसपी रहे थे. भागलपुर में भी कुछ लोगों पर एसवीयू की नजर है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तो इसलिए पति ने पत्नी से कह दी अपने पिता से संबंध बनाने की बात, सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

महिला का कहना है कि ससुर के साथ