सिंगापुर में बरसे राहुल गांधी ने कहा- ध्रुवीकरण की राजनीति देश के लिए खतरनाक

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार से पांच दिनों के सिंगापुर और मलेशिया के दौरे पर हैं। सिंगापुर पहुंचे राहुल गांधी ने भारतीय मूल के सीईओ समूह से मुलाकात की। राहुल गांधी सिंगापुर के प्रधानमंत्री से भी मुलाकात करेंगे। 

 

सिंगापुर में बरसे राहुल गांधी ने  कहा- ध्रुवीकरण की राजनीति देश के लिए खतरनाकसिंगापुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय प्रवासियों से भी बात की। अपने संबोधन में उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोला। राहुल ने कहा कि बीजेपी को अमन-शांति की चिंता नहीं है। वह सिर्फ ध्रुवीकरण की राजनीति कर रहे हैं। राहुल गांधी के मुताबिक ध्रुवीकरण की राजनीति भारत के लिए खतरनाक है। 

इससे पहले सिंगापुर पहुंचते ही राहुल का जोरदार स्वागत हुआ। युवा प्रशंसक वहां हाथों में पोस्टर लिए खड़े हुए थे। राहुल गांधी के लिए नारे भी लगाए गए। गुरुवार को ही उनकी मुलाकात सिंगापुर के विदेश मंत्री विवियन बालाकृष्णन से भी होगी। 9 मार्च को राहुल सिंगापुर के प्रधानमंत्री से भी मुलाकात करेंगे। सिंगापुर के सत्ताशीर्ष से मुलाकात के बाद राहुल मलेशिया जाएंगे। यहां 10 मार्च को उनकी मुलाकात मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रजाब से होगी।  

You may also like

बलात्कार मामलों में अब होगी त्वरित कार्रवाई, पुलिस को मिलेगी यह विशेष किट

देश में पुलिस थानों को बलात्कार के मामलों की जांच