महाराष्ट्र: बीजेपी सांसद बोले- राहुल गांधी बुद्धिहीन है और चिदंबरम देशद्रोही

मुंबई. भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को बुद्धिहीन बताया है। जबकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को देशद्रोही करार दिया है। स्वामी ने कहा, शिवसेना भले ही राहुल के नेतृत्व की तारीफ करे लेकिन मेरी नजर में राहुल बुद्धिहीन हैं। उन्होंने चिदंबरम के कश्मीर को स्वायत्तता देने वाले बयान को लेकर कड़ी आलोचना की है।महाराष्ट्र: बीजेपी सांसद बोले- राहुल गांधी बुद्धिहीन है और चिदंबरम देशद्रोही

राम मंदिर बनेगा…

– स्वामी ने कहा, चिदंबरम की मांग देशद्रोही है। डोंबिवली में रोटरी क्लब और विराट हिंदुस्थान संगम की तरफ से आयोजित एक व्याख्यान कार्यक्रम में स्वामी ने कहा, जहां पर राम का जन्म हुआ उस जगह पर किसी भी हिन्दू भक्त को ईश्वर की पूजा करने का संवैधानिक अधिकार है। इसलिए अयोध्या की उस जगह पर राम मंदिर बनेगा।

इसे भी देखें:- भारत पहुंचे इटली के पीएम गेंतिलोनी, पीएम मोदी ने किया स्वागत…

– इसको लेकर मेरे मन में जरा भी शंका नहीं है। उन्होंने कहा, मुसलमानों को दूसरी जगह पर प्रार्थना स्थल के लिए जगह जरूर उपलब्ध कराई जाएगी।

– स्वामी ने कहा, श्री श्री रविशंकर यदि अयोध्या विवाद सुलझाने के लिए पहल करते हैं तो यह स्वागत योग्य है।

– इस दौरान स्वामी ने मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे को भी निशाने पर लिया। कहा- राज और मुंबई में रह रहे उत्तर प्रदेश और बिहार के टैक्सी और फेरीवालों का डीएनए एक ही है।

– स्वामी ने दावा किया कि, देश में किसी भी धर्म के नागरिकों का डीएनए एक जैसा होता है।

Back to top button