आज अमेठी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा कि 2019 में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सपा के अखिलेश और बसपा की मायावती एक हो जाएं इसके बाद भी वह बीजेपी और पीएम मोदी को नहीं हरा पाएंगे. उन्होंने कहा कि हम विकास के लिए सत्ता में आए हैं. जनता ये बात जानती है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अमेठी का विकास नहीं किया. वह यहां का विकास कराएंगे.

गरीबों के लिए आए थे सत्ता में

अमेठी में केशव प्रसाद मौर्य विकास योजनाओं का शिलान्यास करने पहुंचे थे. उन्होंने कई योजनाओं का उद्घाटन भी किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य गरीबों का विकास करना है. हम इसीलिए सत्ता में आए थे. सभी विपक्षी पार्टियां एक हो जाएं, फिर भी हमें जीतने से नहीं रोक पाएंगे. विपक्षियों को इसी बात का डर लग रहा है. उन्होंने कहा कि हमने गरीबों के लिए पीएम आवास योजना के तहत नौ लाख शौचालय बनवाए हैं. केशव मौर्य ने कहा कि देश हित में नोटबंदी की गई. इससे भ्रष्टाचार कम हुआ. यह जनता का यकीन ही है कि देश के लगभग सभी राज्यों में बीजेपी की सरकारें बनती जा रही हैं.

मिशन 2019 के मिशन पर है बीजेपी

बता दें कि बीजेपी 2019 चुनाव के मिशन पर है. सीएम योगी यूपी का दौरा कर रहे हैं. वहीं, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कुछ दिन पहले इटावा पहुंचे थे. यहां उन्होंने एक दलित के घर खाना खाया था. उन्होंने यहां कहा था कि सपा बसपा का गठबंधन भी फेल हो जाएगा.