रसोई में रखे आटे में चुपचाप डाल दे ये एक चीजें, बरसेगा इतना पैसा की अपने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा

- in धर्म

कई परिवारों में लोग अक्सर ये शिकायत करते है, कि घर के सदस्य जितना कमाते है, उससे कभी पूरा नहीं पड़ता. इतना कमाने के बावजूद भी उन्हें तंगहाल जीवन ही व्यतीत करना पड़ता है. वैसे आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने वाले है, जिससे आपकी ये शिकायत हमेशा के लिए दूर हो जाएगी. आपको बता दे कि हम आपको तुलसी का ऐसा रामबाण उपाय बताने वाले है, जिसे आजमाने के बाद आपको कभी आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ेगा. गौरतलब है, कि इस उपाय को करना जितना आसान है, इसका असर भी उतनी ही तेजी से दिखता है. इसके इलावा यह उपाय आर्थिक तंगी तो दूर करेगा ही, पर साथ ही परिवार के सदस्यों में हो रहे कलेश को खत्म करने में भी सहायता करेगा. तो चलिए अब हम आपको बताते है, कि आखिर यह चमत्कारी उपाय क्या है.

# इस उपाय के अनुसार शनिवार को आटा पिसवाने के लिए जाते समय थोड़े से गेहूं में 100 ग्राम काले चने, 11 पत्ते तुलसी और दो दाने केसर के मिला दे. फिर इसे बाकी गेहूं में मिला कर पिसवा ले. इसके इलावा आप आटा पिसवाने शनिवार को ही जाए. इस उपाय का असर आपको बहुत जल्दी दिखने लगेगा. 

# इसके अतिरिक्त शनिवार को काले कुत्ते को सरसो के तेल से चुपड़ी रोटी खिलाने से भी धन में वृद्धि होती है. 

बड़ा रहस्य: ऐसे हुआ था भगवान शिव का जन्म ये थे इनके पिता, इस कथा में छिपा है ये रहस्य

# वही तुलसी के पौधे पर हर रोज सुबह और शाम दीपक जलाने से भी व्यक्ति की मनोकामनाएं पूरी होती है. इसके इलावा शनिवार को पीपल के पेड़ में देसी घी का दीपक जलाने से व्यक्ति की सभी इच्छाएं पूरी होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाग्यशाली स्त्रियों के शुभ लक्षण का निशान देखकर, आपको बिलकुल भी नहीं होगा यकीन…

कहते है की जो स्त्रियों होती है हमारे