बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने हाईवे पर सबके सामने किया टॉयलेट, तस्वीरें हुई वायरल…

- in मनोरंजन

11 मई को रिलीज हुई अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया. मात्र 30 करोड़ में बनी इस फिल्म ने लगभग 115.74 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया. फिल्म में आलिया ने 20 साल की लड़की सहमत का किरदार निभाया था जो पाकिस्तान जासूसी करने जाती है. ये फिल्म साल 1971 में भारत-पाक हुए युद्ध पर आधारित थी. फिल्म में आलिया के अभिनय की जमकर तारीफें हुईं. एक इवेंट के दौरान आलिया ने अपने फिल्मी करियर का सबसे एम्बैरसिंग मोमेंट शेयर किया. फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के कई अवॉर्ड पाने वाली आलिया भट्ट ने अपनी हिट फिल्म Highway की शूटिंग के दौरान हुए एक वाक्या को शेयर करते हुए सबको चौंका दिया. आलिया भट्ट ने इस वजह से किया था हाईवे पर ट्वॉलेट, वजह जानकर आपको हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी.

निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म हाईवे बहुत लोकप्रिय रही, इसके जो बहुत लोकप्रिय रही.

फिल्म में आलिया के दमदार अभिनय की खूब तारीफें हुईं और बॉक्स ऑफिस पर भी इसका प्रदर्शन अच्छा रहा. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया को जब ट्वायलेट (यूरीन) के लिए जाना था. वहां आस-पास में कोई Toilet नहीं मिला तो उन्हें ये सब हाईवे पर ही झाड़ी के पीछे करना पड़ा था.

इस पॉपुलर सिंगर ने एक बच्ची की मां से रचाई थी शादी, देखे तस्वीरें

आलिया ने मीडिया को बताया कि जब वे सभी ट्रक से जा रहे थे तभी टीम मेंबर्स को एक खूबसूरत लोकेशन दिखी.

वे सभी वहीं रुक गए उस समय वैनिटी वैन भी साथ नहीं थी. लाइट अच्छी होने की वजह से वहां शूटिंग करने का डिसाइड निर्देशक ने किया. उसी दौरान उन्हें यूरिन के लिए जाना था. आलिया को अर्जेंट ट्वॉयलेट जाना था तो आस पास कई जगह ढूंढी गई लेकिन कोई ऐसी जगह नहीं थी जहां आलिया जा पातीं. इसलिए मजबूरी में Public place पर उन्हें ऐसा करना पड़ था. आलिया ने बताया कि ये उनका सबसे बैड एक्पीरिएंस रहा.

कम समय में ही आलिया ने बॉलीवुड में सफलता हासिल कर ली. फिल्म हाइवे के बाद ही उनकी स्टारकिड की इमेज भी खत्म हो चुकी थी.

उन्हें मौका भले ही महेश भट्ट की बेटी होने की वजह से मिला था लेकिन इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी इमेज खुद बनाई है. अपनी मेहनत और एक्टिंग स्किल से उभरती सितारा बन कर सामने आईं. फिल्म हाईवे के बाद से आलिया एक बेहतरीन अभिनेत्री साबित हुईं और आज बॉलीवुड की टॉप की हीरोइन में शामिल हैं. साल 1993 में मुंबई में जन्मीं आलिया ने Child artist के तौर पर फिल्म ‘संघर्ष’ में काम किया है.

इसके बाद साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से एक्ट्रेस के रूप में अपना Debut किया.

इसके बाद आलिया ने Highway, 2 स्टेट्स, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, अगली, शानदार , कपूर एंड सन्स, उड़ता पंजाब, डियर जिंदगी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और राज़ी जैसी शानदार फिल्मों में काम किया और कई अवॉर्ड्स अपने नाम किये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो