सरकारी कार्यालयों में राष्ट्रपति कोविंद की तस्वीर लगाएं, सरकार का आया आदेश…

मुंबई.महाराष्ट्र सरकार ने सभी सरकारी कार्यालयों में देश के नए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की तस्वीर लगाने का आदेश दिया है। इसके अनुसार मंत्रालय में मुख्यमंत्री, कैबिनेट मंत्री और राज्य मंत्रियों के कार्यालयों में राष्ट्रपति की रंगीन तस्वीर लगाई जाएगी। सोमवार को प्रदेश सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से इस संबंध में शासनादेश जारी किया गया।
सरकारी कार्यालयों में राष्ट्रपति कोविंद की तस्वीर लगाएं, सरकार का आया आदेश...
शासनादेश के अनुसार सभी सरकारी, अर्ध सरकारी कार्यालयों में राष्ट्रपति की तस्वीर लगाई जाएंगी। राष्ट्रपति की तस्वीरें मुंबई, नागपुर, पुणे, औरंगाबाद, कोल्हापुर के सरकारी मध्यवर्ती मुद्रणालय में उपलब्ध हैं। संबंधित विभाग और कार्यालय को संबंधित सरकारी मुद्रणालय से संपर्क करने को कहा गया है।

इसे भी देखें:- अभी अभी: भारत रचेगा नया इतिहास, इस दिन बुलेट ट्रेन की आधार शिला रखेंगे मोदी-आबे

 मंत्रालय के विभागों के अधीन आने वाले सभी प्रमुख अधिकारियों को तस्वीर लगाने के बारे में संबंधित कार्यालयों को सूचित करने को कहा गया है। मंत्रालय में मंत्रियों के कार्यालय में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरें लगी हुई हैं। शिवसेना के मंत्रियों ने अपने कार्यालय में शिवसेना प्रमुख दिवंगत बालासाहब ठाकरे, पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे की तस्वीरें भी लगाई हैं।
Back to top button