अमेरिका में अभिनेत्रियों से वेश्यावृत्ति कराने वाला भारतीय दंपति गिरफ्तार

- in अपराध

टॉलीवुड में अभी श्रीरेड्डी कास्टिंग काउच मामला ठंडा भी नहीं पड़ा कि अमेरिका के शिकागो में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक भारतीय दंपति टॉलीवुड सेक्स रैकेट चला रहा था. भारतीय मूल का ये कपल अभिनेत्रियों को शो और अन्य इवेंट के नाम पर अमेरिका बुलाता था और फिर उन्हें सेक्स रैकेट में धकेल देता था. अमेरिकी जांचकर्ताओं ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

शिकागो ट्रिब्यून में प्रकाशित ख़बर के मुताबिक, इस मामले को लेकर शिकागो की जिला अदालत में 42 पेज की शिकायत दायर की गई थी. उसी के आधार पर इस मामले में जांच शुरू हुई. जांच में खुलासा हुआ कि किशन मॉडुगुमुदी उर्फ ​​श्रीराज चोनुपुट्टी (34) और उनकी पत्नी चंद्रा (31) अमेरिका में शो और इवेंट के नाम पर टॉलीवुड अभिनेत्रियों को लुभाती थी, और वहां आने पर उन्हें वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया जाता था.

इस भारतीय दंपति पर पीड़ितों को परेशान और धमकाने का आरोप भी है. आरोपी किशन अमेरिका में व्यापार करता है और उसने कुछ तेलुगू फिल्मों का सह-निर्माण भी किया है. जांचकर्ताओं को किशन और उसकी पत्नी चंद्रा के खिलाफ उत्पीड़न करने के सबूत के तौर पर एक पीड़िता का नोट मिला है. जिसमें पीड़िता ने किशन और चंद्रा को एक नोट भेजकर उसे छोड़ने की अपील की थी.

आरोपी किशन और उसकी पत्नी इस तरह की ‘डेट्स’ के लिए अपने ग्राहकों से 3000 अमरीकी डालर वसूलती थी. इसके अलावा अभिनेत्रियों को एक डिंगी अपार्टमेंट में रहने के लिए मजबूर किया जाता था. जहां वे अपनी तथाकथित ‘डेट्स’ का इंतजार करती थी. अधिकतर अभिनेत्रियों को शो या किसी कार्यक्रम के बहाने अमेरिका लाया जाता था. जांच में पता चला कि अधिकांश ग्राहक अमेरिका में होने वाले भारतीय कार्यक्रमों या इंवेट में आने वाले प्रतिभागी होते थे.

बड़ी घटना: वॉशरूम में लहूलुहान मिली जूनियर डॉक्टर, 24 घंटे रहती है जेआर-1 की ड्यूटी

जब पुलिस ने किशन और चंद्रा के घर पर छापा मारा, तो उन्हें वहां से विभिन्न ज़ीप्लॉक बैग और उनमें रखे लगभग 70 कंडोम बरामद हुए. साथ ही पुलिस ने एक रजिस्टर भी बरामद किया, जिसमें चंद्रा ने सभी अभिनेत्रियों और उनकी ‘डेट्स’ का विवरण लिख रखा था.

शिकागो कोर्ट ने आरोपी भारतीय जोड़े को जेल में भेज दिया है. साथ ही उनकी जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई. आरोपियों के दो बच्चे हैं. जिन्हें वर्जीनिया में बाल कल्याण अधिकारियों के पास भेज दिया गया है.

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पत्नी ने कहा शराब मत पियो, तो जीभ काटकर हो गया फरार

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक चौंकाने वाली