अंबानी की बेटी बनाने जा रही इस परिवार की बहू, मुकेश-नीता के सामने किया प्रपोज

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के बाद अब बेटी ईशा अंबानी की शादी भी तय हो गई है। इस साल दिसंबर में अंबानी के घर शहनाई बजेगी। सूत्रों के मुताबिक ईशा की शादी बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से होगी। शादी भारत में ही आयोजित की जाएगी। ईशा और आनंद लंबे समय से दोस्त हैं। दोनों परिवार एक दूसरे को पिछले चार दशक से जानते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के मंदिर में प्रपोज किया था। इसके बाद कपल ने अपने परिवारजनों के साथ लंच किया।

 अंबानी की बेटी बनाने जा रही इस परिवार की बहू, मुकेश-नीता के सामने किया प्रपोज

 

पूरा परिवार था शामिल : 
जोड़े की इस खुशी में शामिल होने के लिए उनके परिवार वाले साथ थे। ईशा की तरफ से मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, कोकिलाबेन अंबानी, आकाश और अनंत अंबानी शामिल थे। वहीं, आनंद पीरामल की तरफ से अजय पीरामल, स्वाति पीरामल, पूर्णिमाबेन दलाल, आनंद की बहन नंदनी, पीटर, अन्या, देव और अन्य परिवार के लोग शामिल रहे।

कौन है आनंद पीरामल : 
आनंद हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएट हैं। फिलहाल वो पीरामल एंटरप्राइज के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। बिजनेस स्कूल से पास होने के बाद उन्होंने दो स्टार्ट अप्स शुरू किए थे। पहला हेल्थकेयर स्टार्ट अप था, जिसका नाम पीरामल ई स्वास्थ्य था। उनका दूसरा स्टार्ट अप रिएल इस्टेट का था, जिसका नाम पीरामल रिएलटी था। अब दोनों पीरामल एंटरप्राइज का हिस्सा हैं

देश के सबसे साफ शहर में होती है पतियों की जबरदस्त पिटाई

जियो और रिटेल बिजनेस में हैं ईशा : 
ईशा रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल के बोर्ड में शामिल हैं। उनके पास येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशियन स्टडीज में बैचलर डिग्री है। वो जून में ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस, स्टेनफोर्ड से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन प्रोग्राम में मास्टर्स भी कर लेंगी।

भाई की मार्च में हुई थी प्री-एंगेजमेंट : 

आपको बता दें कि ईशा के जुड़वां भाई आकाश अंबानी भी इस साल के अंत तक श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 24 मार्च को गोवा में आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया था। इसके बाद मुंबई में उनकी प्री-एंगेजमेंट पार्टी भी रखी गई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बलात्कार मामलों में अब होगी त्वरित कार्रवाई, पुलिस को मिलेगी यह विशेष किट

देश में पुलिस थानों को बलात्कार के मामलों की जांच