रातो रात सुपर स्टार बनने वाली प्रिया की माँ ने प्रिया के लिए बढाई मुश्किलें, किया घर से…

- in मनोरंजन

अभी के आधुनिक दौर में सोशल मीडिया साइट्स एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां कोई भी कभी भी कुछ ही मिनटो में शोहरत हासिल कर सकता है. जी हां, इसका जीता जागता उदाहारण इंटरनेट सनसनी के नाम से मशहूर हुई प्रिया प्रकाश है. आपको बता दें कि इस लड़की को पहले कोई नहीं जानता था, लेकिन एक वीडियो ने इसकी रातो रात पहचान बदलकर रख दी. ऐसे में रातो रात प्रिया स्टार तो बन गई लेकिन उन्हे मिली शोहरत उनके लिए परेशानियोंं का सबब बन गया है. जहां प्रिया को मिली इस शोहरत को लेकर सभी खुश नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ प्रिया के घरवालों रास नहीं आ रही है ये शोहरत. तो आइये जानते हैं कि हमारे इस ख़ास रिपोर्ट में क्या खास है? प्रिया प्रकाश वर्रियर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, यहीं वजह है कि उनके बारे में हर को पढ़ना या सुनना पसंद करता है.

अपनी आँखों से रातो रात सुपर स्टार बनने वाली प्रिया की माँ ने बढाई मुश्किलें, किया घर से बाहर...

 

आपको यहा हम बता दें कि प्रिया मलयालम फिल्म अभिनेत्री है, जो अभी सिर्फ डेब्यू कर रही है, लेकिन उनकी फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिसकी वजह से वो रातो रात हर दिल की धड़कन बन गई. प्रिया का वीडियो ऐसे समय सामने आया, जब प्यार का त्यौहार यानि वैलेंटाइन डे का वीक चल रहा था.

इस बॉलीवुड अभिनेता के घर आज भी बनता है मिट्टी के चुल्हे पर खाना, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

 

इतनी जय्दा और इतनी जल्दी नाम और सोहरत मिलना अब प्रिया के लिए मुसीबत बनता जा रहा है. आपको बताते चलें कि प्रिया की शोहरत ही उनके लिए मुसीबत बन चुकी हैं. प्रिया के घरवालों ने उसे घर में रखने से मना कर दिया है, ऐसे में आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर घरवालों ने रखने से क्यों मना किया तो चलिए हम आपको इसके पीछे की वजह भी बताएंगे, लेकिन एक बात तो साफ है कि प्रिया के घरवालें उसकी शोहरत से काफी परेशान हो चुके हैं, जिसकी वजह से प्रिया को घर में रखने से मना कर दिया.प्रिया प्रकाश की इतनी जय्दा शोहरत से उसके घरवाले काफी नाखुश है, जिसकी वजह से प्रिया को हॉस्टल भेज दिया. प्रिया की मां ने प्रिय की इस शोहरत पर अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए कहा कि प्रिया को हॉस्टल भेज दिया गया है.. जब उनसे इसके पीछे की वजह पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिल्म के डायरेक्टर ने प्रिया को अभी लोगों के भीड़ से दूर रहने के लिए कहा है, जिसकी वजह से उसे हॉस्टल भेज दिया गया. यहां आपको हम बताते चलें कि प्रिया की मां प्रीथा ने आगे कहा कि डायरेक्टर ने प्रिया को कसी भी टीवी चैनल को कोई भी इंटरव्यू देने के लिए मना किया है.

 

प्रिया की मां ने इस बारे में बताते हुए कहा की, हमें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था, हम तो प्रिया को बस उसकी चाहत की वजह से उसे एक ऑडिशन में ले गए थे, जहां वो अपने पहले ही ऑडिशन में सेलेक्ट हो गई थी, लेकिन अपनी पढाई की वजह से वो एक्टिंग नहीं कर पाई थी. प्रिया अभी अपनी पढ़ाई करने के साथ ही साथ फिल्म की शूटिंग भी कर रही है.

 

प्रिया प्रकाश की मां प्रीथा ने प्रिया की सोशल मीडिया पर इतनी जय्दा मशहूर होने पर बोली कि उसका कोई ऑफिशियल एकाउंट नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रिया के नाम से कई फेंक एकाउंट भी सोशल मीडिया पर बनाये गये हैं. वैसे अब इंस्टाग्राम पर प्रिया का ऑफिशियल अकाउंट बन गया है, जिस पर एक ही दिन में फैन फालोइंग 6 लाख हो गई है, फैन फॉलोविंग ने प्रिया को दुनिया की तीसरी सबसे पॉलपुलर स्टार बन चुकी हैं.

 

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के