इस बॉलीवुड अभिनेता के घर आज भी बनता है मिट्टी के चुल्हे पर खाना, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

- in मनोरंजन

बालीवुड में ऐसे ऐसे अभिनेता हुए है जिन्होंने अपनी अभिनय क्षमता से बालीवुड में अपनी एक खास जगह बनाइ है। कुछ अभिनेता तो ऐसे है जो बहुत ही छोटी जगहों से इस फिल्म इंडस्ट्री में आये हुए है। और बहुत ही छोटे परिवार से भी है। ऐसे भी बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने छोटे से शहर से होते हुए भी आज फिल्म इंडस्ट्री में अलग ही पहचान बना ली है।

आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही एक अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो करोड़ों की कमाई करते हैं, लेकिन उनके घर में अभी भी लकड़ी के चूल्हे में खाना बनता है।। इनकी एक फिल्म निल बटे सन्नाटा ने दर्शको का मन मोह लिया था। पंकज ने इसके अलावा फुकरे,मसान,रन,और गैंग ऑफ़ वासेपुर,ओमकारा,गुंडे,मंजिल,ग्लोबल बाबा,मांझी द माउंटेन और बहुत साड़ी सुपर हित फिल्मो में काम कर चुके है।

पाक में अय्यारी रिलीज पर रोक, जानिए आखिर क्या है वजह

आपको हम बता दे कि पंकज भले ही बालीवुड में सेलिब्रेटी बन गए हो लेकिन आज भी उनका रहन सहन ग्रामीण लोगो जैसा ही है। पंकज त्रिपाठी बिहार के गोपाल गंज के बेलसंड के रहने वाले है। गाँव में फ़िलहाल मम्मी पापा और रिश्तेदार रहते है। मुख्य रूप से पंकज एक किसान परिवार से ताल्लुक रखते है। और उनके पिता जी का नाम बनारस त्रिपाठी और माता जी का नाम हेमंत देवी है।

 

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर