प्रियंका की मां ने निक जोनस के फिटनेस वीडियो पर किये ऐसे कमेंट

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया पर PDA फैंस ने कई बार देखे हैं. निक के एक फिटनेस वीडियो पर एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा का रिएक्शन चर्चा में बना हुआ है. निक ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वे बैटल रोप चलाते दिखे. दामाद निक जोनस के फिटनेस को लेकर दिखाए गए पैशन से मधु चोपड़ा काफी इंप्रेस दिखीं. जिसके बाद उन्होंने कमेंट में लिखा- Geez!

प्रियंका की मां ने निक जोनस के फिटनेस वीडियो पर किये ऐसे कमेंट

इससे पहले जब निक अपने परिवार के साथ भारत में रोका और सगाई सेरेमनी के लिए आए थे. तब भी मधु चोपड़ा, निक समेत उनके परिवार से इंप्रेस नजर आई थीं. एक इंटरव्यू में मधु ने बताया था कि ”पूजा के दौरान निक ने प्रार्थना को काफी एंजॉय किया. ये उनके लिए नया था और उन्होंने इसे गंभीरता से लिया. निक ने मंत्रों का एकदम सही उच्चारण किया. निक और उनके परिवारवालों ने पूजा को खूबसूरती से निभाया. वे अच्छे लोग हैं.”

दूसरी तरफ, प्रियंका मंगेतर निक संग मैक्सिको में हॉलिडे मना रही हैं. दोनों की साथ में तस्वीरें सामने आई हैं. प्रियंका और निक इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि अभी शादी की तारीख तय नहीं हुई है. सूत्रों का दावा है कि प्रियंका-निक हवाई में डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं. दरअसल, दोनों शादी को प्राइवेट रखना चाहते हैं.

Back to top button