प्रियंका की शादी से पहले होने वाले ससुर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा…

अमेरिकी सिंगर निक जोनस से सगाई करने के बाद बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मैक्सिको में फुर्सत के पल बीता रही हैं। यूएस से प्रिंयका और निक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस बीच निक के पिता और प्रियंका के होने वाले ससुर पॉल जोनस को लेकर बुरी खबर आई है। इस बात को जानने के बाद प्रियंका में फैंस भी हैरान हो सकते हैं।

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार प्रियंका के होने वाले ससुर पॉल जोनस एक कंस्ट्रक्शन और रियल इस्टेट कंपनी के मालिक हैं लेकिन काफी कर्ज के चलते उन्होंने अब अपनी इस कंपनी को दिवालिया घोषित कर दिया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब विदेशी मीडिया में पॉल जोनस के दिवालिया घोषित होने के दस्तावेज मीडिया के सामने आए। इस बात का खुलासा अमेरिकन वेबसाइट TMZ ने किया है।

बताया जा रहा है कि पॉल जोनस की कंस्ट्रक्शन और रियल इस्टेट कंपनी पर 1 मिलियन डॉलर ( लगभग 7 करोड़ 8 लाख रुपये) का कर्ज है। जिसके चलते उन्होंने खुद को दिवालिया घोषत कर लिया है। खबरों की मानें तो इस कर्ज से उबरने के लिए पॉल अपनी कंपनी की कुछ संपत्ति को भी बेच सकते हैं लेकिन खास बात यह है कि पॉल जोनस के दिवालिया होने से उनके परिवार को किसी भी तरह की आर्थिक परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

गौरतलब है कि निक जोनस अकेले ही 25 मिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं। उन्हें न केवल सिंगिग के लिए बल्कि अब एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है। बीते दिनों रिलीज हुई उनकी हॉलीवुड फिल्म ‘जुमांजी: वेलकम टू द जंगल’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई भी की। वहीं निक के अलावा जोनस परिवार की होने वाली बहू प्रियंका चोपड़ा की संपत्ति की बात करें तो वह लगभग 28 मिलियन डॉलर की संपत्ति की मालकिन हैं।

आपको बता दें कि बीते अगस्त ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोका सेरेमनी और सगाई पार्टी थी। इस दौरान पार्टी में अंबानी परिवार सहित बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे भी नजर आए। वहीं निक की रोका सेरेमनी पर उनके माता-पिता भी अमेरिका से उनके साथ भारत आए थे। गौरतलब है कि प्रियंका और निक अक्टूबर में शादी कर सकते हैं।

Back to top button