कुछ इस तरह प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयार्क की सड़कों पर किया डांस: देखें तस्वीरें

क्वांटिको स्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के अफेयर से शादी तक की चर्चा गर्म है. हालांकि एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका ने कहा कि वे अभी एक दूसरे को समझ रहे हैं, उन्हें शादी की कोई जल्दी नहीं है. खैर, अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की पिंक ड्रेस में कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वे न्यूयार्क की सड़कों पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि ये तस्वीरें एक शूटिंग की हैं लेकिन इन फोटोज में जो प्रियंका के एक्सप्रेशन हैं वो देखने लायक हैं. बता दें, प्रियंका जल्द ही सलमान खान के साथ बॉलीवुड फिल्म भारत में नज़र आने वाली हैं.कुछ इस तरह प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयार्क की सड़कों पर किया डांस: देखें तस्वीरें

ये ताज़ा तस्वीरें प्रियंका की हॉलीवुड फ़िल्म Isn’t It Romantic के सेट से आयी हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है. इसी शूटिंग के दौरान वो एक तस्वीर में गुलाब का फूल भी पकड़े दिखती हैं, जैसे किसी को प्रपोज़ करने जा रही हैं. प्रियंका की यह दूसरी हॉलीवुड फ़िल्म है। क्वांटिको टीवी सीरीज़ के बाद उन्होंने बेवॉच से हॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया था.

https://www.instagram.com/p/BlQrRx1gAFi/?utm_source=ig_embed

View this post on Instagram

#PriyankaChopra in pink ❤👌

A post shared by Bollywood Studios (@bollywoodstudios) on

जिसमें प्रियंका ने मुख्य विलेन का रोल प्ले किया था. खबरों की मानें तो प्रियंका इस साल अपना बर्थडे न्यू यॉर्क में अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ ही सेलिब्रेट करने वाली हैं. इसकी वजह ये है कि निक इन दिनों अपने काम को लेकर काफी बिजी हैं, जिसकी वजह से वो कहीं बाहर नहीं जा सकते. खबर आ रही है कि प्रियंका के बर्थडे पर प्रियंका और निक अपने फ्रेंड्स के लिए एक शानदार पार्टी होस्ट करने वाले हैं.

Back to top button