पति का पैर दबाते दबाते पत्‍नी की इस गन्दी हरकत ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, देखें तस्वीरें

जब से सोशल मिडिया आया है तब से ना जाने कितनी ऐसी चीजे देखने को मिलती हैं जिनके बारे में कोई सोच भी नही सकता. बदलते दौर में सोशल मिडिया भी बदलता जा रहा हैं, यहाँ रोज कुछ न कुछ ऐसा वायरल हो रहा है जो बहुत ही चौंकाने वाला होता है. कभी कोई अजीब फोटो तो कभी वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनको देखकर हर कोई हैरान रह जाता हैं.रोजाना यहा कोई न कोई फोटो विडियो डालते ही रहते है मानो जैसे ये भी जिंदिगी का हिस्सा बन गया हो. इंटरनेट पर कई ऐसी फोटो अपलोड की जाती है, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती है इन दिनों सोशाल मिडिया पर एक खबर वायरल हो रही है जिसमे एक महिला पति की सेवा करते हुए ऐसा काम कर दिया जिसे देख हर कोई हैरान रह जायेगा तो आइये जाने की पूरा मामला क्या है !

जैसा की हम सभी जानते है की एक पत्नी काम है पति की सेवा करना उसके सभी कामो में हाथ बटाना ,उसका ख्याल रखना ,ये सभी काम पत्नियों के होते है साथ ही पति के काम से आने पर पति का हाल खबर लेना आदि काम है साथ ही पत्नियों का काम है की पति की सेवा करना !बता दे की इन दिनों जो वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है उसमे एक पत्नी की करतूत सामने आई है!

रात में जीजा के साथ सो रही थी साली, अचानक आधी रात में आने लगी ऐसी आवाज.. घरवालों ने जाकर देखा तो…

इस वीडियो में एक महिला अपने पति के पैर दबा रही है और पैर दबाते दबाते पति के पैसे उड़ा दिए ,ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है ,जिसको करोडो लोग देख चुके है और इस पर तरह तरह की प्रत्किया भी दे रहे है ,आप इस वीडियो को देख कर अपनी हँसे नहीं रोक पाएंगे ,ये वीडियो हम आपके लिए नीचे दे रहे है जिसे देख आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी !

Back to top button