क्या आपको पता है सेक्स के पहले करनी चाहिए ये बड़ी तैयारियां

तो आज की रात है कुछ खास? तो हम भी आप की मदद करते हैं और आपको बताते हैं कि सेक्स से पहले क्या करना है। जी हां, कुछ छोटी-छोटी तैयारियों से आप और और आपके पार्टनर कर सकते हैं सेक्स को थोड़ा और ज़्यादा एंजॉय। कैसे? जानने के लिए देखिए यह गैलरी।क्या आपको पता है सेक्स के पहले करनी चाहिए ये बड़ी तैयारियां

ब्रश करें- सांसों की बदबू से बनी बात बिगड़ सकती है। वेलकम किस हो या गुडनाइट स्मूच। आपकी महकती सांसे उन्हें और भी इंटेंस बना सकती हैं। इसलिए बेडरूम में जाने से पहले ब्रश ज़रूर करें।

नहाएं- पसीना और उसकी बदबू सेक्स के दौरान मूड ऑफ कर सकती है। इसीलिए सेक्स से पहले नहाना न भूलें। नहाते समय कोहनी, गला, घुटने और प्रायवेट पार्ट्स की अच्छी तरह सफाई करें। क्योंकि ऑर्गैज़्म और आपका मूड बनाने में ये आपकी मदद कर सकते हैं।

पेट खाली करें- भारी पेट के साथ सेक्स करना अच्छा अनुभव नहीं होता। इसलिए बेडरूम से पहले बाथरूम ज़रूर जाएं।

कंडोम न भूलें- सेक्स पहली बार हो या 10वीं बार, प्रोटेक्शन के बिना सेक्स समझदारी नहीं। ज़रा सोचिए अगर आपके पार्टनर के पास कंडोम न रहा तो? इसलिए कंडोम साथ रखें, सेफ सेक्स करें और सुरक्षित रहें।

नाखूनों को फाइल करें- लंबे, चमकीले और नुकीले नाखूनों की वजह से सेक्स के दौरान आपके पार्टनर की पीठ, सीने या प्रायवेट पार्ट्स पर खरोंच या घाव हो सकते हैं। इसलिए आप नेल पॉलिश लगाएं या न लगाएं, अपने नाखूनों को फाइल ज़रूर करेँ।

पैरों को शेव करें- अगर आपने पैरों की वैक्सिंग नहीं करायी तो आप सेक्स से पहले पैरों को शेव कर सकती हैं। हालांकि शेव से त्वचा पर लाली आ जाती है इसलिए थोड़ा पहले शेव करना बेहतर होगा।

सेक्सी अंडगार्मेंट्स- महंगे अंडरगार्मेंट की बजाय क्लासिकल सैटिन या कॉटन से बने अंडरगार्मेंटस् (lingerie ) खरीदें। इससे आपकी सेक्स अपील बढ़ जाती है और यही वजह है कि सैटिन अंडरगार्मेंट्स को लड़कियां पसंद भी खूब करती हैं।

माइल्ड परफ्यूम खरीदें- भीनी-भीनी और मीठी-सी खूश्बू आप दोनों को पास लाने में मदद करेगी। क्योंकि आपका माइल्ड परफ्यूम आपके पार्टनर को मदहोश बनाने का काम जो करेगा।

फोन बंद कर दें- सबसे आख़िरी और अहम बात, सेक्स से पहले अपना फोन ज़रूर बंद कर दें। प्यार भरे लम्हों में किसी की कॉल उठाना बिल्कुल सेक्सी नहीं और अगर आप फोन बंद नहीं कर सकते तो उसे साइलेंट मोड पर रख दें।

Back to top button