युवती हुई गर्भवती तो प्रेेमी ने गर्भपात कराने को कहा, पुलिस को दी शिकायत

शहर की एक कॉलोनी में एक युवक ने एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। उसने शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बना लिया। दाेनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। वह युवती के साथ दो वर्ष तक दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान युवती दो बार गर्भवती हो गई तो युवक ने उसका गर्भपात करा दिया। अब वह तीसरी बार गर्भवती है और इसके बाद भी युवक शादी करने से मना कर रहा है। प्रेमी ने उसे फिर गर्भपात कराने को कहा तो युवती ने पुलिस को शिकायत दी है।

युवती हुई गर्भवती तो प्रेेमी ने गर्भपात कराने को कहा, पुलिस को दी शिकायत

पुलिस के अनुसार, महेंद्रगढ़ जिले के एक गांव निवासी युवती ने बताया कि कनीना क्षेत्र के गांव के युवक सोनू ने उसे बहला-फुसलाकर और शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया। वह दोनों वर्ष 2015 से चरखी दादरी में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। पिछले दो वर्षों से वह रोजाना उससे दुष्कर्म करता था। जब भी वह शादी करने के लिए कहती तो वह घर वालों से बात कर उन्हें मनाने का आश्वासन देकर टाल देता था।

मंदिर से लौटकर घर आ रही युवती के साथ गैंगरेप

 पीडि़त लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह इस दौरार दो बार गर्भवती भी हुई। सोनू ने अपनी मां व बहन के साथ मिलकर सोनीपत क्षेत्र के एक अस्पताल में उसका गर्भपात करा दिया। अब वह फिर से गर्भवती है, लेकिन सोनू अब भी उससे शादी करने से इन्‍कार कर रहा है और फिर से गर्भपात कराने का दबाव बना रहा है। इस कारण उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अभियुक्त युवक, उसकी मां व बहन के केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद इस मामले में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
Back to top button