मंदिर से लौटकर घर आ रही युवती के साथ गैंगरेप

पालमपुर उपमंडल में स्थित एक मंदिर के जंगल में एक नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है., पुलिस ने लड़की की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर अरोपियों की तलाश के लिए टीमें की रवाना कर दी हैं.

दरअसल युवती अपने एक मित्र के साथ मंदिर में दर्शन करने गई थी. जहां पर वापसी के दौरान पांच युवाओं ने इनको रोककर लड़की के साथी मारपीट की और लड़की के साथ गैंगरेप किया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अभी उक्त आरोपियों के नाम नहीं उजागर कर रही है.

जानकारी के मुताबिक पालमपुर उपमंडल से संबंधित लड़की जो अपने एक साथी के साथ वीरवार को पहाड़ पर स्थित एक मंदिर में माथा टेकने गए हुए थे. वापसी आने के दौरान जंगल में इनको मोर दिख गए. दोनों ही लड़का-लड़की इनको देखने के लिए खड़े हो गए और वही आस पास मौजूद पांच युवाओं इनके पास आए और उन्होंने लड़की के साथी के साथ मारपीट की साथ ही लड़की के साथ जंगल में ही रेप किया. लगभग आधे से पौने घंटे तक दोनों लड़के लड़की को उन्होंने रोके रखा.

पार्किंग विवाद में ट्रिपल मर्डर से दहला इलाका

लड़की ने शुक्रवार को पालमपुर थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने लड़की के साथ मंदिर गए उसके सहयोगी को थाने बुलाया और बाद में उसको जिस जगह पर वारदात को अंजाम दिया गया उस स्थान पर ले जाया गया. यही नहीं पुलिस ने इस मामले में एक युवक को भी पूछताछ के लिए पकड़ा है.

एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने कहा कि पुलिस ने लड़की की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और अरोपियों की तलाश के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपी पांच युवाओं की अलग-अलग भूमिका है और उनके पकड़े जाने के बाद ही यह पता चलेगा कि रेप कितने युवाओं ने किया है. एसपी ने बताया कि युवाओं ने पहले उनसे पूछा कि वह यहां क्या कर रहे हैं और उसके बाद उनसे मारपीट कर वारदात को अंजाम दिया.

 
Back to top button