आलू कांड: आरोपियों के समर्थन में उतरे अखिलेश, बोले-एसएसपी को देंगे यश भारती

आलू कांड में पकड़ गए दोनों अरोपियों के साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी खड़े हो गए हैं। शनिवार को सपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉफ्रेंस में बीजेपी सरकार और लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसान परेशान है। अगर किसी छात्र, किसान या समाजवादी ने इसका विरोध किया तो उसे पकड़कर कप्तान में क्या बड़ा काम किया। अपराधियों को पकड़ने की इनकी हैसियत नहीं है। मैं इस कप्तान को अगली बार यश भारती दूंगा। 

आलू कांड: आरोपियों के समर्थन में उतरे अखिलेश, बोले-एसएसपी को देंगे यश भारती

समाजवादी पार्टी से दोनों अभियुक्तों का नाम जुड़ने पर अखिलेश ने खुल कर समर्थन किया। कहा, यदि हमारे कार्यकर्ताओं ने ऐसा किया है, तो बहुत अच्छा काम किया है। मैं अपील करूँगा कि एक-एक बोरी आलू जिलाधिकारी को भी दे दें। इन्हें पता नहीं है कि किसानों ने लोन ले रखा है और कोल्ड स्टोर में आलू सड़ रहा है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता किसान हैं।

लखनऊ में आलू फेंके जाने की घटना समाजवादी पार्टी की साजिश, दो गिरफ्तार

अगर वह लखनऊ आलू लाए तो क्या गलत किया।एसएसपी दीपक कुमार पर बरसते हुए कहा कि जिन्हें प्रदेश की कानून व्यवस्‍था सही करनी है वह आलू किसानों को गिरफ्तार कर रहे हैं। “आलू कांड के आरोपियों के समर्थन में उतरे अखिलेश, बोले-एसएसपी को देंगे यश भारती-“आलू कांड में पकड़ गए दोनों अरोपियों के साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी खड़े हो गए हैं। शनिवार”

Facebook Comments

You may also like

अभी-अभी: योगी सरकार ने हज हाउस को किया सील, ये रही वजह

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने राजनीतिक खींचतान