Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > आलू कांड: आरोपियों के समर्थन में उतरे अखिलेश, बोले-एसएसपी को देंगे यश भारती

आलू कांड: आरोपियों के समर्थन में उतरे अखिलेश, बोले-एसएसपी को देंगे यश भारती

आलू कांड में पकड़ गए दोनों अरोपियों के साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी खड़े हो गए हैं। शनिवार को सपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉफ्रेंस में बीजेपी सरकार और लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसान परेशान है। अगर किसी छात्र, किसान या समाजवादी ने इसका विरोध किया तो उसे पकड़कर कप्तान में क्या बड़ा काम किया। अपराधियों को पकड़ने की इनकी हैसियत नहीं है। मैं इस कप्तान को अगली बार यश भारती दूंगा। 

आलू कांड: आरोपियों के समर्थन में उतरे अखिलेश, बोले-एसएसपी को देंगे यश भारती

समाजवादी पार्टी से दोनों अभियुक्तों का नाम जुड़ने पर अखिलेश ने खुल कर समर्थन किया। कहा, यदि हमारे कार्यकर्ताओं ने ऐसा किया है, तो बहुत अच्छा काम किया है। मैं अपील करूँगा कि एक-एक बोरी आलू जिलाधिकारी को भी दे दें। इन्हें पता नहीं है कि किसानों ने लोन ले रखा है और कोल्ड स्टोर में आलू सड़ रहा है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता किसान हैं।

लखनऊ में आलू फेंके जाने की घटना समाजवादी पार्टी की साजिश, दो गिरफ्तार

अगर वह लखनऊ आलू लाए तो क्या गलत किया।एसएसपी दीपक कुमार पर बरसते हुए कहा कि जिन्हें प्रदेश की कानून व्यवस्‍था सही करनी है वह आलू किसानों को गिरफ्तार कर रहे हैं। “आलू कांड के आरोपियों के समर्थन में उतरे अखिलेश, बोले-एसएसपी को देंगे यश भारती-“आलू कांड में पकड़ गए दोनों अरोपियों के साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी खड़े हो गए हैं। शनिवार”

Loading...

Check Also

महागठबंधन में शामिल होने के लिए शिवपाल यादव ने रखी बेहद कड़ी शर्त...

महागठबंधन में शामिल होने के लिए शिवपाल यादव ने रखी बेहद कड़ी शर्त…

प्रगतिशील समाजवादी के संरक्षक शिवपाल सिंह यादव ने 2019 के चुनाव में यूपी में संभावित …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com