टिकटॉक से युवाओं में अश्लीलता, बेहुदगी और फूहड़ता घुसती चली जा रही है: मुकेश खन्ना

शक्तिमान’ और ‘महाभारत’ फेम मुकेश खन्ना एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार वह चाइनीज एप टिकटॉक को लेकर चर्चा में आए हैं।

मुकेश खन्ना टिकटॉक को लेकर सोशल मीडिया पर क्रेजी हो रहे युवाओं को लेकर चिंता जाहिर की है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कई स्टार्स ने टिकटॉक को बैन करने की मांग की थी।

वहीं अब मुकेश खन्ना ने भी इस टिकटॉक को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह इस ऐप के यूजर्स को लताड़ते नजर आ रहे हैं।

एक्टर मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कहते हैं, ‘इस ऐप यानी टिकटॉक पर समय बिताने के अलावा हमारी जिंदगी में बहुत कुछ है करने के लिए है।

मैं खुश हूं कि चाइना का यह वायरस (यानी की यह ऐप) हमारे देश से बाहर निकल रहा है और इसकी रेटिंग 4.5 से 1.3 रह गई है। मैं खुश हूं कि लोग इस ऐप से अपने अकाउंट डिलीट कर रहे हैं। युवाओं को नष्ट होने से बचाने के लिए इस कैंपेन से जुड़िए।’

मुकेश खन्ना इस वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शना में लिखते हैं, ‘टिक टोक टिक टोक घड़ी में सुनना सुहावना लगता है। लेकिन आज की युवा पीढ़ी का घर मोहल्ले सड़क चौराहे पर चंद पलों की फ़ेम पाने के लिए सुर बेसुर में टिकटॉक करना बेहुदगी का पिटारा लगता है।

कोरोना चायनीज़ वाइरस है ये सब जान चुके हैं। पर टिकटॉक भी उसी बिरादरी का है ये भी जानना ज़रूरी है। टिकटॉक फ़ालतू लोगों का काम है। और ये उन्हें और भी फ़ालतू बनाता चला जा रहा है।

युवाओं में अश्लीलता, बेहुदगी, फूहड़ता घुसती चली जा रही है आज के युवाओं में इन बेक़ाबू बने विडीयोज़ के माध्यम से। इसका बंद होना ज़रूरी है। ख़ुशी है मुझे कि इसे बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है। मैं इस मुहिम के साथ हूँ।’

Back to top button