पोर्न फिल्मों की एक्टर स्टॉर्मी डेनियल्स (स्टेफनी क्लिफर्ड) ने एक इंटरव्यू में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर खुलकर बात की. सीबीएस न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा कि साल 2006 में डोनाल्ड ट्रंप के साथ बनाए सेक्स संबंधों के बाद जुबान बंद करने के लिए उन्हें धमकाया गया था. इसके लिए उन्होंने लॉस वेगस की एक घटना का भी जिक्र किया, जिसमें एक शख्स ने उन्हें धमकी दी थी.

डेनियल्स ने कहा, एक मैगजीन में अपनी पूरी कहानी छपवाने की कोशिश कर रही थी. इसके लिए उन्हें 15 हजार डॉलर मिलने वाले थे. हालांकि, धमकी के दौरान ही इंटरव्यू नहीं हो पाया. उन्होंने कहा, इससे मैं डर गई थी. वर्कआउट क्लास में भी मेरे हाथ कांप रहे थे. मुझे फिक्र था कि मैं अपनी बेटी को अकेले न छोड़ दूं.

सीरियाई नागरिकों को संकट से उबारने के लिए भारत को आना चाहिए आगे

साल 2006 की घटना का किया जिक्र
ट्रंप के साथ रिश्ते को लेकर डेनियल्स ने कहा, साल 2006 की गर्मियों में एक होटल में उन दोनों की मुलाकात हुई थी. रात के समय ट्रंप बस अपने बारे में पूछते और बताते रहते. इस दौरान दोनों ने संबंध बनाए. बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने इस तरह के किसी भी संबंध से साफ तौर पर इनकार कर दिया था. वहीं, उनके वकील ने डेनियल पर गोपनीयता संबंधी डील को तोड़ने का आरोप लगाया. उनके खिलाफ दो करोड़ डॉलर के हर्जाने के लिए केस किया है.

पैसे लौटाने को कहा
बता दें कि ट्रंप पर पहले मुकदमा करने के बाद डेनियल्स ने समझौते के तौर पर मिले 130,000 डॉलर को लौटाने की पेशकश की है. स्टेफनी ने कहा है कि समझौते के तौर पर मिले पैसे को लौटाकर उसे अफेयर के बारे में चर्चा करने की अनुमति मिले. यह एक साफ-सुधरा ऑफर है. इससे अमेरिका के लोगों को स्पष्ट हो जाएगा कि कौन सच बोल रहा है और कौन छूठ बोल रहा है.

ट्रंप की तरफ से इनकार
ट्रंप के वकील, माइकल कोहेन ने कहा कि उन्होंने पोर्न अदाकारा को समझौते के तौर पर 1,30,000 डॉलर दिए थे. उन्होंने भी किसी तरह के प्रेम- संबंधों की बात को नकार दिया था. मुकदमे में कोहेने पर स्टेफनी को अपना, ‘मुंह बंद रखने की धमकी देने’ का आरोप भी लगाया गया है.