सनी लियॉन का खुलासा, ऐसे रखा था पोर्न इंडस्ट्रीज़ में कदम और पहली बार ये काम करते हुए किया था ये सब

- in मनोरंजन

सनी लियोनी बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शामिल है वे मानती है की पोर्न स्टार का टैग जिंदगीभर उनका पीछा नहीं छोड़ने वाला। सनी ने कहा कभी वे भी एक आम लड़की हुआ करती थीं। उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में आने का फैसला अपनी मर्जी से लिया था। लेकिन जब इस बारे में उन्होंने अपने पेरेंट्स को पता चला तो वे बहुत नाराज हुए।

सनी ने बताया, पोर्न इंडस्ट्री  मेरे लिए यह एक बिजनेस था। जब मैंने  एडल्ट इंडस्ट्री की फेमस मैगजीन कवर ऑफ दि ईयर और $100,000 आज के हिसाब से करीब 68 लाख रुपए जीत लिए, तब पेरेंट्स को इस बारे में जानकारी दी।  “मैंने पेरेंट्स की मर्जी के बगैर पोर्न में काम किया।

सनी से जब  पूछा गया कि क्या उन्होंने 16 में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी? तो उन्होंने कहा, “जी हां, वह लड़का हाई स्कूल में बास्केटबॉल खेलता था। उसकी उम्र मेरे जितनी ही थी। हम दोनो एक-दूसरे को पसंद करते थे। मैंने 16 साल की उम्र में वर्जिनिटी खोई, क्योंकि मैं ऐसा ही करना चाहती थी। मैंने जो कुछ भी किया उसमें से किसी बात का पछतावा नहीं है। मैं एक अच्छी जिंदगी जी रही हूं। मेरे पास अच्छी फैमिली है, अच्छे दोस्त हैं और मैं उन सबके साथ काफी खुश हूं।”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू की गर्लफ्रेंड की ये हॉट तस्वीरे देख आपके मुंह में आ जाएगा पानी

कभी प्लेब्वॉय मैगजीन के वाइस प्रेसिडेंट मैट एरिक्शन को डेट कर रही थीं।  2008 में उनका ब्रेकअप हो गया। 2008 से 2011 के बीच उन्होंने फेमस कॉमेडियन रसेल पीटर्स को डेट किया। इसके बाद उन्होंने पोर्न फिल्मों में अपने को-स्टार और को-प्रोड्यूसर डेनियल वेबर के साथ शादी का अनाउंसमेंट किया।  2011 में जब सनी ‘बिग बॉस’ में थीं, तब उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ने बिना उन्हें बताए  उनके कुछ पोर्न वीडियोज वायरल कर दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर