तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू की गर्लफ्रेंड की ये हॉट तस्वीरे देख आपके मुंह में आ जाएगा पानी

टेलीविज़न के सबसे लोकप्रिय शो की बात की जाए तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम सबसे ऊपर आता है। सब टीवी के हिट शो तारक मेहता के साथ साथ इसके किरदार भी लोकप्रियता के मामले में कम नहीं है। आज हम तारक मेहता शो के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक टप्पू के बारे में बात कर रहे है जिसे निभाने वाले कलाकार का नाम है भव्य गांधी।

भव्य गांधी जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार निभा रहे है। भव्य गांधी लम्बे समय से इस शो का हिस्सा रहे है और जो इस लोग इस शो को अरसे से देख रहे है वो तो जानते है की भव्य गांधी का सारा बचपन इस शो के दौरान बीता है।

भव्य गांधी ‘टप्पू’ इस खूबसूरत लड़की को कर रहे है डेट

लेकिन अब ये टप्पू बड़े हो चुके है और एक डैशिंग बॉय बन चुके है। टप्पू खुद एक नामी सेलिब्रिटी है और एक बाल कलाकार के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाले टप्पू इस समय टेलीविज़न इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है।

बॉलीवुड में तहलका मचाने को तैयार है दबंग खान की भांजी, तस्वीरे देख लड़के हो जाएगे पागल…

आज हम आपको बताने वाले है इस शरारती टप्पू की गर्लफ्रेंड के बारे में जिसके साथ आजकल उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। हाल ही में भव्य गांधी ने गुजराती फ़िल्म साइन की है जिस वजह से कुछ दिनों से वो तारक मेहता शो से दूर है।

भव्य गांधी की गर्लफ्रैंड का नाम दिगंगना सूर्यवंशी है। दिगंगना सूर्यवंशी का जन्म 15 अक्टूबर 1997 को हुआ था। दिगंगना काफी खुबशुरत है और टप्पू के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद की जा रही है। सोशल मीडिया पर टप्पू की गर्लफ्रेंड की खूब तारीफ हो रही है और लोग इन्हे बॉलीवुड अभिनेत्रियों से काम नहीं आंक रहे है।

आपको बता दें दिगंगना भी टेलीविज़न एक्टर है और इन्होने स्टार प्लस पर आने वाले शो में मीरा का रोल अदा किया था। इस शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।

इस से पहले दिगंगना ने अपने कैरियर की शुरुवात 2002 में सोनी टीवी में आने वाले से बतौर चाइल्ड एक्टर के रूप में की थी। दिगंगना कुछ साल पहले टप्पू यानी भव्य गांधी से एक अवार्ड शो में मिली और कुछ दिनों बाद दोनों को प्यार हो गया।

जब भव्य गांधी अपना बर्थडे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर सेलिब्रेट कर रहे थे उस समय दिगंगना अपनी माँ के साथ भव्य गांधी के बर्थडे में शामिल हुई थी और दोनों साथ में बेहद ही खुश नजर आ रहे थे। इस मौके पार दोनों ने काफी तस्वीरें खिंचवाई जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है।

 
Back to top button