पुलिस का खुलासा: पत्नी के साथ मिलकर बेटे ने की बूढ़े पिता की हत्या

प्रदेश के हमीरपुर जिले में बुजुर्ग पिता की हत्या कर घर के कमरे में शव दफनाने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार पुत्र राम कुमार को शुक्रवार के दिन जेल भेज दिया। जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के अतरैया गांव में नौ दिन पूर्व राम कुमार तिवारी (80) के लापता होने की सूचना थाने में दर्ज कराई गयी थी। इस घटना में पुलिस ने छह दिन पूर्व राम कुमार तिवारी के घर छापां मारकर, छापां मार कार्रवाई में पुलिस ने कमरे से शव बरामद किया था।

मौके से पुलिस ने राम कुमार की पत्नी डाली तिवारी को गिरफ्तार कर किया। पुलिस ने डाली तिवारी को महिला थाना हमीरपुर भेजा, जहां अगले दिन वह सुबह थाने के लॉकअप से भाग गयी है। इस घटना की जांच उपरांत तीन लोगों को सस्पेंड कर दिया गया था, इसमें महिला थाना प्रभारी संगीता सिंह यादव, महिला सिपाही अनामिका व सुषमा शामिल है। उधर सुमेरपुर पुलिस ने पिता की हत्या में फरार पुत्र रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पत्रकार पर गोली चलाई जाने के मामले पर पुलिस नहीं कर रही कोई कार्यवाही

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार तिवारी ने बताया कि रामकुमार तिवारी ने अपनी पत्नी डाली तिवारी के साथ मिलकर बूढे पिता राम औतार तिवारी की गला दबा हत्या कर शव घर के अंदर जमीन में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया था। आरोपी रामकुमार तिवारी की फरार पत्नी डाली तिवारी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की तीन टीमें लगायी गयीं है।

 

 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राजस्थान में रूपयों का लालच देकर धर्म परिवर्तन का आरोप

जयपुर। राजस्थान में बीकानेर जिले के खाजूवाला बॉर्डर एरिया