पुलिस रेप के आरोपियों का जुलूस निकाला, जगह-जगह पड़े जूते चप्पल

- in मध्यप्रदेश, राज्य

मध्य प्रदेश के भोपाल में शर्मसार करने वाली घटना हुई. यहां कोचिंग से लौट रही बीएससी की छात्रा के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया. छात्रा किसी तरह आरोपियों के चुंगल से छूटी और अपने परिवारवालों को इस घटना की जानकारी दी.

पुलिस रेप के आरोपियों का जुलूस निकाला, जगह-जगह पड़े जूते चप्पलइसके बाद लड़की की शिकायत पर शैलेन्द्र सिंह, धीरज राजपूत, चिमन राजपूत, सोनू दांगी के खिलाफ शिकायत दर्ज की. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को सबक सिखाने के लिए जुलूस निकाला और सड़क पर चल रहे लोगों ने इन्हें जूते चप्पल से पीटा .  

छात्रा ने पुलिस एफआईआर में बताया कि, “मैं एमपी नगर बैंक की कोचिंग के लिए आई थी. कोचिंग के बाद मैं घर निकल रही थी तभी मेरे साथ कॉलेज में पढ़ चुका शैलेंद्र दांगी वहां आया. उसने अपने साथ चलने के लिए कहा तो मैंने मना कर दिया. इसके बाद उसने मेरा मोबाइल फोन छीना और मुझे साथ चलने के लिए मजबूर किया. वह बाइक से वह मुझे अप्सरा टॉकीज के पास एक कमरे पर ले गया. यहां पहले से शैलेंद्र के तीन दोस्त धीरज राजपूत, चिमन और सोनू मौजूद थे. कमरे में घुसते ही शैलेंद्र ने दोस्तों के सामने पीटा. दोनों ने मेरे साथ बारी-बारी से ज्यादती की. उन्होंने मुझे धमकी दी कि यदि किसी को भी बताया तो तुझे और तेरे परिवार को खत्म कर देंगे.”

लोगों ने जूते चप्पल से पीटा…गिरफ्तारी के बाद रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे एमपी नगर पुलिस ने चारों आरोपियों का जुलूस निकाला गया. टीम उन्हें बोर्ड ऑफिस चौराहा, ज्योति टॉकीज, एमपी नगर जोन-1 होते हुए वापस थाने ले आई. इस दौरान पुलिस की मौजूदगी में भीड़ ने भी आरोपियों पर हाथ आजमाए.

You may also like

बिलासपुर घटना को लेकर राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- ‘मोदी सरकार में तानाशाही एक पेशा बन गई है’

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में