भाग रहे लुटेरे पर पुलिस का एनकाउंटर

- in अपराध

यूपी के नोएडा में एक व्यापारी के ड्राइवर से मारपीट कर उसकी कार और डेढ़ लाख रुपये लुटाने का मामला सामने आया है. लूट कर भाग रहे लुटेरों की पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक लुटेरे की मौत होने और उसके दो साथी के फरार होने की खबर है. इस घटना में एक पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।Police on the robbers fleeing

इस घटना के बारे में गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने जो बताया उसके अनुसार दिल्ली के एक व्यापारी का कार चालक विनोद गत रात उनकी होंडा सिटी कार से गाजियाबाद से राष्ट्रीय एनएच- 24 से दिल्ली लौट रहा था। लेकिन थाना सेक्टर 58 के क्षेत्र में बाइक पर आए तीन हथियारबंद लुटेरों ने ओवरटेक कर उसकी कार रुकवाई और विनोद से मारपीट कर लुटेरों ने कार चालक से कार तथा उसमें रखे डेढ़ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

Best news portal designing company in lucknow

इसे भी पढ़े: महाराष्ट्र में तीन बेटियों के साथ मां ने भी की खुदकुशी

बता दें कि कार चालक की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई. पुलिस ने लुटेरों को थाना बिसरख क्षेत्र में रोकने की कोशिश की तो लुटेरे पुलिस पर गोली चलाने लगे । पुलिस की इस मुठभेड़ में एक लुटेरा घायल हो गया। उसे नोएडा के जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच दो बदमाश भाग निकलने में कामयाब रहे।मृतक लुटेरा अलीगढ निवासी बाबैंदर निकला, जिसके खिलाफ अलीगढ में लूटपाट, हत्या के प्रयास, रंगदारी मांगने के कई मामले चल रहे हैं। इस मुठभेड़ में सुबोध नामक एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका अस्पताल में इलाज जारी है, लेकिन हालत गंभीर बताई जा रही है।

loading...
=>

You may also like

मात्र 200 रुपए में लड़कों को फंसाकर अकेले में ले जाती थी ये लड़की, और फिर एक दिन…

वो नए लड़को देखकर उससे पता पूछने का