महाराष्ट्र में तीन बेटियों के साथ मां ने भी की खुदकुशी

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में एक मां ने तीन बेटियों के साथ कुएं में कूदकर सुसाइड कर लिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि, खुदकुशी करने की वजह साफ नहीं हो पाई है. फिलहाल इस मामले में केस दर्ज कर पुलिस हत्या के एंगल से भी जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले के तुलजापुर इलाके में हुई है. सलगरा निवासी मधुकर राव अपनी पत्नी छाया (40) और तीन बेटियों के साथ रहता था. उसका बेटा सुनील चव्हाण (12) कोल्हापुर में पढ़ाई करता है. घटना के समय भी वह कोल्हापुर ही था. छाया ने अपनी तीन बेटियों के साथ एक कुएं में कूदकर जान दे दी.

इसे भी पढ़े: अरब से लड़कियों का सौदा करने आए 8 शेख हैदराबाद में गिरफ्तार

स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में शोक का माहौल है. मधुकर राव की एक बेटी कॉलेज में तो दो बेटियां स्कूल में पढ़ती थीं. हंसते-खेलते परिवार में ऐसी घटना होगी किसी ने सोची भी नहीं थी.

पुलिस के मुताबिक, सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा दिया गया है. सुसाइड की वजह साफ नहीं हो पाई है. दूसरी तरफ छाया के बेटे सुनील ने इस घटना को हत्या बताया है. फिलहाल केस दर्ज कर पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति साफ हो जाएगी.

Back to top button