कठुआ रेप मामले में पीएम मोदी की चुप्पी पर सुप्रिया सुले ने उठाए सवाल

- in राष्ट्रीय

शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की सांसद सुप्रिया सुले ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के रेप और हत्या मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं.

सुले ने ट्वीट किया, “सरकार एक तरफ कहती है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और दूसरी तरफ बच्ची के रेप पर चुप रहती है, जो एक तरह से इस घृणित अपराध के दोषियों का बचाव करने जैसा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी इसपर चुप कैसे रह सकते हैं?’’

उन्होंने कहा कि वह इस बात से ‘बेहद क्षुब्ध’ हैं कि ‘दक्षिणपंथी विचारधारा के लोग’ ‘रेप को सही ठहरा’ रहे हैं. नवरात्रि के नौ दिनों में व्रत रखने को लेकर मोदी पर हमला बोलते हुए सुले ने पूछा, “अगर आप दिल से ये व्रत रखते हैं तो नाबालिग को न्याय दिलाने का प्रयास क्यों नहीं करते?”

कठुआ गैंगरेप: छलका पिता का दर्द, रोते हुए कही ये बड़ी बात…

बता दें कि कठुआ मामले के चार्जशीट से इस बात का खुलासा हुआ है कि आठ वर्षीय बच्ची को नशीली दवा दे कर रखा गया था और उसकी हत्या से पहले दरिंदों ने फिर से उसे हवस का शिकार बनाया था. गौरतलब है कि इस बच्ची को जनवरी में एक हफ्ते तक कठुआ जिला स्थित एक गांव के एक मंदिर में बंधक बना कर रखा गया था और उससे छह लोगों ने कथित तौर पर रेप किया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ऐसे भारत से भागा था विजय माल्या: CBI ने किया खुलासा..

  सूत्रों ने कहा कि पहले सर्कुलर में