पीएम मोदी आगामी चुनावों के लिए राज्य के 20 स्थानों पर करेंगे चुनाव प्रचार..

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने में बस कुछ ही दिनों का समय बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। वहीं, राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी इस बार भी कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है। इसी कड़ी में बीजेपी के स्टार प्रचारक राज्य में कई रैलियां करेंगे। पीएम मोदी आगामी चुनावों के लिए राज्य के 20 स्थानों पर चुनाव प्रचार करेंगे।

20 स्थानों पर होगा चुनाव प्रचार

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बृहस्पतिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी राज्य कर्नाटक में करीब 20 स्थानों पर चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के प्रचार अभियान के कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और उन्हें अंतिम रूप दिया जा रहा है। बोम्मई ने संवाददाताओं से कहा, “प्रधानमंत्री के करीब 20 स्थानों पर प्रचार करने की पूरी संभावना है।”

रैली और रोड शो करेंगे पीएम

मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम जिन 20 स्थानों चुनाव प्रचार करेंगे, उनमें से अधिकांश जगहों पर वह सभा को संबोधित करेंगे और कुछ में रोड शो करेंगे। गौरतलब है कि कर्नाटक में 10 मई को मतदान होगा और नतीजे 13 मई को घोषित किए जाएंगे। बीजेपी ने विधानसभा चुनावों के लिए स्टार प्रचारकों की सूची तैयार की है।

बीजेपी ने तैयार की 40 स्टार प्रचारकों की सूची

पार्टी के 40 स्टार प्रचारकों की सूची में पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्रियों की एक मजबूत टीम शामिल है। पार्टी द्वारा जारी नेताओं की सूची के अनुसार केंद्रीय मंत्रियों में राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, स्मृति ईरानी, धर्मेंद्र प्रधान, मनसुख मंडाविया और प्रह्लाद जोशी भी शामिल हैं।

स्टार प्रचारकों की सूची में कौन-कौन शामिल है?

वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा, मध्य प्रदेश और असम के मुख्यमंत्री, शिवराज सिंह चौहान और हिमंत बिस्वा सरमा और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, सीएम बसवराज बोम्मई, कर्नाटक भाजपा के कद्दावर नेता बी एस येदियुरप्पा, पूर्व मुख्यमंत्री डी वी सदानंद गौड़ा, कर्नाटक के कुछ मंत्रियों और राज्य के पार्टी नेताओं के नाम भी स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं।

Back to top button