मनोहर पर्रिकर से पीएम मोदी ने मिलने पहुंचे अस्पताल

- in राष्ट्रीय

पणजीः गोवा के विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के खराब स्वास्थ्य से उत्पन्न स्थिति को लेकर रविवार को यहां राज्यपाल मृदुला सिन्हा से मिले. राज्यपाल सोमवार को विधानसभा के बजट सत्र को साढ़े ग्यारह बजे संबोधित करेंगी. राज्यपाल से मुलाकात के बाद सावंत ने कहा कि सत्र सोमवार से शुरू होगा. मुख्यमंत्री सत्र के पहले दिन मौजूद नहीं रह पाएंगे.

पर्रिकर पेट की बीमारी को लेकर 15 फरवरी से लीलावती अस्पताल में इलाज चल रहा है. सावंत से जब पूछा गया कि कौन बजट पेश करेगा क्योंकि पर्रिकर के पास वित्त विभाग भी हैं, इस पर उन्होंने कह कि उन्हें इस पर फैसला करने से पहले पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में नवीनतम स्थिति का इंतजार है.

उपमुख्यमंत्री माइकल लोबो ने कहा कि विधानसभा का सत्र संक्षिप्त कर दिया जाएगा जिस दोरान बजट पेश किया जाएगा और लेखानुदान पारित कराया जाएगा. बीजेपी विधायक दल सोमवार को सुबह एक विशेष बैठक कर यह तय करेगा कि पर्रिकर की अनुपस्थिति में सदन में उसका नेता कौन होगा. वहीं रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए लीलावती अस्पताल पहुंचे.

अस्पताल ने जारी किया बयान

मुंबई में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराए गए गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है. अस्पताल ने रविवार को एक बयान में यह बताया. अग्नाशय में परेशानी के बाद पर्रिकर को 15 फरवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल ने रविवार शाम एक बयान में कहा कि हमारे ध्यान में आया है कि उनके स्वास्थ्य के संबंध में इलेक्ट्रॉनिक / प्रिंट मीडिया में भ्रामक और गुमराह करने वाली खबरें आ रही है. अस्पताल के उपाध्यक्ष अजयकुमार पांडे ने बयान में कहा कि हम फिर से कह रहे कि गोवा के मुख्यमंत्री का इलाज हो रहा है और इलाज का उनपर अच्छा असर हो रहा है.

You may also like

विजय माल्या को क़र्ज़ देने वाली बैंकों पर सख्त हुई CBI, गारंटी से अधिक क़र्ज़ देने का लगाया आरोप

नई दिल्ली: सीबीआई ने दावा किया है कि विजय