31 मार्च को खत्म हो रही है प्राइम मेंबरशिप, कंपनी ने अगले एक साल तक भी फ्री की सर्विस

- in गैजेट

रिलायंस Jio की प्राइम सब्सक्रिप्शन 31 मार्च को खत्म हो रही है. पिछले साल कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप की शुरुआत की थी जिसकी वैलिडिटी अब खत्म होने वाली है. अब Jio यूजर्स के मन में एक सवाल है कि आगे क्या होगा. कंपनी ने कहा है कि यूजर्स के लिए रिलायंस जियो एक और Bonanza लेकर हाजिर है.

31 मार्च को खत्म हो रही है प्राइम मेंबरशिप, कंपनी ने अगले एक साल तक भी फ्री की सर्विस रिलायंस जियो के मुताबिक सभी जियो प्राइम मेंबर्स जिन्होंने 31 मार्च 2018 तक की सब्सक्रिप्शन ली है उन्हें अगले एक साल तक सर्विस मिलती रहेगी. इसके लिए उन्हें कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देने होंगे. हालांकि कंपनी ने यह भी कहा है कि यह ऑफर लिमिटेड पीरियड है, यह कब खत्म होगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

अगर आप जियो के प्राइम मेंबर हैं और 31 मार्च से पहले आपने इसके लिए रजिस्टर किया है तो आपको आगे की सर्विस के लिए ये स्टेप्स फॉलो करने होंगे.

स्मार्टफोन में MyJio ऐप डाउनलोड करना है और यहां आपको Complimentary membership दिखेगा और इसकी वैलिडिटी 12 महीने की होगी.

जो भी जियो यूजर्स 1 अप्रैल 2018 के बाद प्राइम मेंबरशिप के लिए सब्सक्राइब करते हैं उन्हें 99 रुपये देना होगा जो एक साल तक के लिए वैलिड होगा.  गौरतलब है कि यह सिर्फ प्राइम मेंबर्शिप के बारे में है न कि टैरिफ के बारे में. क्योंकि टैरिफ वैसे ही रहेंगे जैसे पहले ऐलान किया गया था. हर महीने आप जितने पैसे देते हैं वो ऐसा ही चलता रहेगा, सिर्फ प्राइम मेंबरशिप के लिए जो आपने पिछले साल पैसे दिए थे, इस बार नहीं देना होगा.

You may also like

जियो में 168 दिनों वाले ऑफर ने मचाई बाजार में खलबली,अब 6 महीनों तक रिचार्ज से छुट्टी

अपने ग्राहकों की सुविधाओं के लिए रिलाइंस जियो