पिंक कलर की बिकिनी में कातिलाना अंदाज के साथ दिखी हॉलीवुड हसीना

रियलिटी शो लव आईलैंड अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है। शो में सेलेब्स कभी किसिंग टास्क करते नजर आते हैं तो कभी एक-दूसरे के साथ बिस्तर में दिखाई देते हैं। सेक्स, लव और किस‍ के बाद अब टॉपलेस फोटोशूट ने इस शो में तड़का लगा दिया है।
हाल ही में एक बार फिर से मेगन बार्टन हैनसन ने बोल्ड फोटोशूट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। तस्वीरों में मेगन पिंक कलर की बिकिनी पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

सुहाना खान ने कहा- ‘स्‍टार नहीं, एक्‍टर बनकर होना चाहती हैं लॉन्‍च’

वहीं कुछ तस्वीरों में मेगन ब्रा को उतारे हुए अपने प्राइवेट पार्टस दिखाते हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज दे रही है। उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उनका लुक फैंस के दिलों में खलबली मचा देने वाला है।
मेगन का एेसा लुक देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। मेगन का बिकिनी अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। एेसा पहली बार नहीं है कि मेगन ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।
वह अक्सर अपनी न्यूड और बोल्ड तस्वीरों से सनसनी मचा देती हैं। उनका कातिलाना अंदाज देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। मेगन की न्यूड तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी करते हैं।
बता दें कि एेसा पहली बार नहीं है कि मेगन ने अपनी एेसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। वह अक्सर बोल्ड और हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचा देती हैं।
Back to top button