लड़की से 1 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, फिर शादी की उस रात कर दिया ये हाल..

शादी का झांसा देकर गुरुद्वारा साहिब का रागी, पड़ोसी युवती से एक साल तक संबंध बनाता रहा। जब युवती के परिवार वालों को पता चला तो आरोपी शादी से मुकर गया। जब परिवार वालों ने पुलिस को शिकायत की तो मोहल्ले की पूरी पंचायत के सामने आरोपी शादी के लिए तैयार हो गया। 1 अगस्त को शादी की तारीख मुकर्रर हुई। तय कार्यक्रम के तहत शादी के सारे इंतजामात हो गए। शादी के सपने आंखों में संजोए दुल्हन भी तैयार थी लेकिन ऐन वक्त पर ये खुशी का सारा माहौल तब गम में तब्दील हो गया, जब पता चला कि दूल्हा ही अपने घर से गायब हो गया।

दुल्हन के परिवार वालों ने भी उसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। आखिरकार मामले के बारे में थाना डिवीजन नंबर 5 को शिकायत की गई, जिस पर पुलिस ने आरोपी कुलजोत सिंह उर्फ सोनू पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया। फिलहाल कुलजीत सिंह उर्फ सोनू पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसकी तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है। 

बेहद अजीब: रिकॉर्ड बनाने के लिए यहाँ पर ऐसे अजीबो-गरीब काम करते हैं लोग, देखकर बेहोश हो जाएगे

पुलिस को दी गई शिकायत में युवती का कहना है कि तकरीबन ढाई साल पहले आरोपी कर्मजोत सिंह उनके मोहल्ले में रहने के लिए आया था। उसका उनके घर में आना-जाना था। इसी दौरान उसके आरोपी से प्रेम संबंध बन गए। उसका कहना है कि आरोपी ने उससे कहा कि वे लोग जल्द ही शादी कर लेंगे। शादी का झांसा देकर वह पिछले लगातार एक साल से उसके साथ संबंध बनाता रहा। जब भी वह शादी के लिए कहती तो आरोपी उसे टाल देता। 

Back to top button