PHOTOS: गेल की बैटिंग नहीं, स्टेडियम में बैठी इस लड़की को देख रहे थे लोग

- in खेल

इस समय देश के क्रिकेट प्रेमी आईपीएल के रंग में डूबे हुए हैं। हो भी क्यों न। इस बार हमें आईपीएल में कई दिलचस्प मुकाबले देखने को मिले हैं। कई मुकाबलों के नतीजे तो अंतिम गेंद पर आए हैं। ऐसा ही एक मुकाबला हमें पंजाब और हैदराबाद की टीमों के बीच देखना को मिला।

इस मैच में पंजाब ने हैदराबाद को 15 रन से हरा दिया। पंजाब की जीत के हीरो रहे क्रिस गेल। गेल ने शानदार शतक जड़ते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। ये वही गेल हैं जिन्हे आईपीएल में कोई टीम खरीदने को तैयार नहीं थी। आखिर में सहवाग के कहने पर गेल पंजाब की टीम में शामिल हुए।

इस मैच में गेल ने जिस तरह से गेंबाजो की पिटाई की थी वो शायद वह कभी नहीं भूल पाएंगे ।लेकिन इस दौरान मैदान में एक और शख्स था जिसके आगे गेल की बेटिंग फीकी पड़ती दिखाई दे रही थी ।जी हाँ दोस्तों एक ऐसा खूबसूरत चेहरा जिसे कैमरा मन खुद बार बाद टीवी पर दिखाए जा रहे थे।

ये और कोई नहीं बल्कि साउथ की मशहूर एक्ट्रेस पूनम कौर है। अब इनकी खूबसूरती ही इतनी है कि कैमरे वाले क्या दर्शक भी मैच भूलकर इन्हें ही देख रहे थे। बता दें कि पूनम अक्सर आईपीएल में नजर आती रहीं हैं। इससे आगे की जानकारी हम आपको इस विडियो के माध्यम से देने जा रहे है जिसे जानना आपके लिए जरूरी है.

अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो देखें……

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एलीना स्वितोलीना ने जीता इटैलियन ओपन

दिल्ली:  इटैलियन ओपन के फाइनल में युक्रेन की टेनिस