Home > धर्म > इस समय सोने वाले लोग कभी नहीं हो सकते अमीर.. बर्बादी नहीं छोड़ती पीछा

इस समय सोने वाले लोग कभी नहीं हो सकते अमीर.. बर्बादी नहीं छोड़ती पीछा

हर कोई अपने जीवन में पैसे कमाना चाहता है और हर कोई अमीर बनना चाहता है लेकिन कई बार ऐसा होता है कि बहुत मेहनत करने के बाद भी इन्सान अपने मनचाहे सुख को प्राप्त नही कर पाता।

 वैसे आपको बता दें कि आपकी कुछ आदतें आपके ग्रहों पर दबाव डालती या फिर कह सकते है की उसका भी दुष्प्रभाव पड़ता है और आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे है जो भले ही सुनने में आम लगती हो लेकिन इसका आपके जीवन पर बहुत ही गहरा प्रभाव पड़ता है। जिसके वजह से देवी लक्ष्मी आपसे नाराज भी हो सकती है।


 
और ऐसी आदतें आपको जो की आज ही आपको छोड़ देनी है नही इसका आपके जीवन पर और आपके परिवार पर भी असर पड़ सकता है । आपको बता दें कि सूर्य उदय से बाद उठाना और सूर्यास्त के समय सोना ये दोनों ही काम धन की लक्ष्मी को अप्रिय होते है। ऐसे काम करने वाले लोगो में देवी देवताओं की कृपा कभी नही होती है |


 

कई बार हमने देखा है कि हमारे कपड़े फट जाते है या फिर गंदे होने पर भी हम उन्हें पहने रहते है। ऐसे लोगों के ऊपर कभी कभी माँ लक्ष्मी की कृपा नही बन सकती आपको बता दे कि सुबह और शाम के समय देवी शक्तियों के लिए खास माना जाता है। और ऐसे समय पर घर, मंदिर, या दुकान, किचन में अँधेरा रखना अशुभ माना जाता है इसलिए रोज सुबह शाम एक दीपक जरुर रखें ।

03 अप्रैल दिन मंगलवार का राशिफल: आज इन राशि वालों को बजरंगबली प्रदान करने वाले हैं खुशियाँ

और कई बार देखा गया है की साधू-संतो या फिर घर के बड़े व्यक्ति का अपमान करते है। उनपर कभी भी देवी लक्ष्मी की कृपा नही बनती या फिर वह जीवन में कभी भी सुखी नहीं रह सकते ऐसे लोगों को सुख कभी भी प्राप्त नहीं हो सकता। अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गये विडिओ को देखे।

 

Loading...

Check Also

जानिए, देवोत्थानी एकादशी के पूजन की सही विधि...

जानिए, देवोत्थानी एकादशी के पूजन की सही विधि…

सोमवार दिनांक 19.11.18 को कार्तिक शुक्ल ग्यारस पर देवउठनी एकादशी यानि प्रबोधिनी एकादशी मनाई जाएगी। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com