धरती से लोगों का अपहरण कर रहे हैं एलियंस, चुरा रहे ये ‘खास चीज’

दुनियाभर में आए दिन एलियंस को लेकर अजीबोगरीब दावे किए जाते हैं. एक तरफ वैज्ञानिक अभी इस गुत्थी को सुलझाने में लगे हैं कि क्या दूसरे ग्रहों पर जीवन की संभावना है? तो कुछ लोग दूसरे ग्रहों पर एलियंस की मौजूदगी की बात करते हैं. इतना ही नहीं, इस तरह का दावा करने वाले लोग एलियंस से जुड़े सबूत भी पेश करते हैं. लेकिन हाल ही में अमेरिका के याले यूनिवर्सिटी के न्यू पैराडाइम इंस्टीट्यूट में हुए एक व्याख्यान में पेशे से वकील डैनी शीहान ने एलियंस और यूएफओ को लेकर सनसनीखेज दावा किया है. डैनी शीहान ने अपने दावे में कहा है कि एलियंस मनुष्यों का अपहरण करके उनके शुक्राणु और अंडे चुरा रहे हैं. डैनी शीहान ने हाल के हफ्तों में कई और विचित्र दावे किए हैं.

डैनी ने एलियंस के साथ वास्तविक मुठभेड़ों के बारे में कथित सरकारी कवर-अप के विस्फोटक सबूत प्रदान करने में मदद की और कहा कि वह पृथ्वी पर मौजूद एलियन ठिकानों के बारे में जानते हैं. इतना ही नहीं, डैनी ने कहा कि उनके पास समुद्र तल के नीचे एक स्थान से सैकड़ों यूएफओ के “अंदर और बाहर” जाने के फुटेज भी मौजूद हैं. लेकिन मौजूदगी के अलावा इंसानों के अपहरण के पीछे जो उन्होंने दावा किया, वो चौंकाने वाला है. डैनी का कहना है कि एलियंस वास्तव में भयानक कारणों से मनुष्यों का अपहरण कर रहे हैं. उन्होंने संयुक्त राज्य अमेरिका के येल विश्वविद्यालय में न्यू पैराडाइम इंस्टीट्यूट में एक व्याख्यान के दौरान कहा, “एलियंस पिछले 75 वर्षों से मनुष्यों का अपहरण कर रहे हैं. वे वास्तव में रात में लोगों के घरों पर प्रकट होते हैं और अनैच्छिक रूप से हिरासत में लेते हैं.

डैनी शीहान के मुताबिक, “एलियंस एक खास चीज की चोरी करते हैं. वह खास चीज इंसानों के एग्स और स्पर्म हैं. उन्होंने कहा कि अपहरण करने के बाद एलियंस महिलाओं से अंडाणु और पुरुषों से शुक्राणु निकालते हैं. वे 24 गुणसूत्र वाले अंडाणु और शुक्राणु कोशिकाओं को लेते हैं और उन्हें 24 गुणसूत्रों के साथ संयोजित करते हैं. इसके बाद फिर वे उन्हें महिलाओं के गर्भाशय में पुनः प्रत्यारोपित करते हैं और युग्मनज को पूर्ण तिमाही तक विकसित होने देते हैं. इसके बाद वे इन मानव महिलाओं का पुनः अपहरण कर लेते हैं. फिर उनके अंदर से इन युग्मनजों को हटा दिया जाता है और वे अब गर्भवती नहीं रहतीं. लेकिन गर्भ में पल रहे ये बच्चे हाइब्रिड होते हैं.” डैनी का दावा है कि इस बारे में संयुक्त राज्य अमेरिका की खुफिया एजेंसी जानती हैं कि क्या हो रहा है. लेकिन वे आपको इसके बारे में नहीं बता रहे हैं. वे लोग इस जानकारी को छिपा रहे हैं.

डैनी शीहान ने कहा था कि यह सब समुद्र तल के नीचे छिपे गुप्त एलियन ठिकानों में हो रहा था, जिसकी निगरानी कैलिफोर्निया के बाजा तट पर यूएसएस निमित्ज़ युद्धपोत द्वारा की जा रही थी. उन्होंने कहा कि यह स्थान ग्वाडालूप द्वीप के पास था तथा वहां “100 यूएफओ के आने-जाने, अंतरिक्ष से नीचे आने और उस स्थान पर पानी के नीचे जाने” के वीडियो साक्ष्य मौजूद थे. जिन्हें निमित्ज युद्धपोत की जानकारी नहीं है, उन्हें बता दें कि यूएसएस निमित्ज (USS Nimitz) दुनिया के सबसे बड़े युद्धपोतों में से एक है और यह परमाणु ऊर्जा से भी चलता है. हालांकि, इसे 2027 से रिटायर कर दिया जाएगा. बता दें कि वकील डैनी द्वारा बताए गए द्वीप की आबादी सिर्फ 15 से 213 लोगों की है, जो कई दुर्लभ जानवरों का भी घर है, जिसमें ग्वाडालूप फर सील और टाउनसेंड का स्टॉर्म पेटल पक्षी शामिल हैं. लेकिन दुख की बात है कि वैज्ञानिकों द्वारा किसी भी एलियन की पुष्टि नहीं हुई है.

Back to top button